nana-patekar-visits-sushant-singh-rajput-home-and-pay-tribute

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर नाना पाटेकर रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के पटना के घर पहुंचे।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया उनकी मौत से हर कोई दुखी हो गया है। ऐसे में नेता और एक्टर्स सुशांत के पटना के घर जाकर उनके परिवार वालों को सांत्वना दे रहे है। इसी बीच बॉलीवुड के वेटरन एक्टर नाना पाटेकर रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के पटना के घर पहुंचे। 

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, नाना पाटेकर बिहार के मोकामा स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर पहुंचे थे। इसके बाद वह सुशांत सिंह राजपूत के पटना के राजीव नगर में स्थित घर पहुंचे और उनके परिवारवालों से मुलाकात की। मालूम हो कि शनिवार को सुशांत की तेरहवीं थी। सुशांत के घर पहुंचकर नाना पाटेकर ने एक्टर की तस्वीर पर माल्यर्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद नाना  पाटेकर ने उनके परिवार से मिलकर दुख वक्त किया।

बता दे कि सुशांत की मौत के बाद कई बड़े नेते और स्टार्स ने एक्टर के घर जाकर उनके परिवारवालों से मुलाकात की। इनमें भोजपुरी गायक और भाजपा सांसद मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह,  बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव का नाम शामिल है। 

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट के मुताबिक वह पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। फ़िलहाल मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।