कोलकाता पॉर्न रैकेट मामले में पुलिस ने एक और फोटोग्राफर को किया गिरफ्तार, हुआ ये खुलासा

शिकायतकर्ता मॉडल ने अपने बयान में बताया कि ‘बालीगंज के एक स्टूडियो में उनका जबरन अश्लील वीडियो शूट किया गया था।‘

    Loading

    Police arrested another photographer in Kolkata porn racket case, this was revealed: नैंसी भाभी (Nancy Bhabhi) फेम अदाकारा नंदिता दत्ता (Actress Nandita Dutta) और फोटोग्राफर मैनाक घोष (Photographer Mainak Ghosh) की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में एक और आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। आरोपी फोटोग्राफर का नाम शुभंकर बताया जा रहा है। वह हुगली जिले का रहने वाला है। शुभंकर पर आरोप है कि नई मॉडल्स की फोटोग्राफी वह नंदिता दत्ता के साथ मिलकर करता था। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पॉर्न वीडियो बनाने के खुलासे के बाद कोलकाता के अश्लील फिल्मों को लेकर खुलासा हुआ था। 

    कोलकाता में पॉर्न रैकेट का पर्दा फर्श करते हुए पुलिस ने मॉडल नंदिता दत्ता (30) है और फोटोग्राफर मैनाक घोष (39) को अपने हिरासत में लिया। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले पर बात करते हुए पुलिस में बताया कि नंदिता दत्ता और मैनाक घोष ने पूछताछ में बताया कि फोटोग्राफर शुभंकर दे अश्लील तस्वीरें शूट करता था। शनिवार को हमने आरोपी बालीगंज के गरफा थाना क्षेत्र के शरत पार्क रोड पर स्थित स्टूडियो की तलाशी की। स्टूडियो में कई अश्लील फिल्मों की शूटिंग की गई थी। इस पूरे मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस अधिकारियों ने वहां से सभी कैमरों और उपकरणों को जब्त कर लिया है।  

    शिकायतकर्ता मॉडल ने अपने बयान में बताया कि ‘बालीगंज के एक स्टूडियो में उनका जबरन अश्लील वीडियो शूट किया गया था।‘  शिकायतकर्ता मॉडल के इस बयान पुलिस ने स्टूडियो की तलाशी ली थी।