Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया की बीमारी हुई है। उन्होंने मुंबई (Mumbai) के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। नसीरुद्दीन शाह के मैनेजर ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि उनके फेफड़ों में पैच देखा गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक शाह ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा, “नसीर साहब को निमोनिया हुआ है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है।” रत्ना पाठक शाह ने आगे कहा, “उनके फेफड़ों में निमोनिया का एक पैच पाया गया है, जिसकी जांच के लिए दो दिन पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है मगर चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें कोविड अथवा अन्य कोई बीमारी नहीं है।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Naseeruddin Shah (@naseeruddin49)

    नसीरुद्दीन शाह के सेक्रेटरी जयराज ने जानकारी देते हुए कहा, “डॉक्टर नसीरुद्दीन शाह की जांच और इलाज में जुटे हुए हैं। डॉक्टर की सलाह पर उन्हें एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. सेहत में होनेवाले सुधार के मद्देनजर डॉक्टर उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने के बारे में कोई फैसला करेंगे।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Naseeruddin Shah (@naseeruddin49)

    आपको बता दें नसीरुद्दीन शाह को खार के उसी हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को मंगलवार को सांस लेने में दिक्कत होने के चलते एक बार फिर से भर्ती कराया गया है।