‘हीरोपंती 2’ में आमने-सामने होंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी-टाइगर श्रॉफ, ऐसा होगा जबरदस्त किरदार

साल 2014 में रिलीज हुई 'हीरोपंती’ फिल्म में टाइगर श्रॉफ अभिनेत्री कृति सैनन संग रोमांस करते दिखाई दिए थे।

    Nawazuddin Siddiqui-Tiger Shroff to be face-to-face in ‘Heropanti 2’, it will be such a tremendous character: फिल्म ‘हीरोपंती (Heropanti)’ से साल 2014 में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff) बहुत जल्द फिल्म का सीक्वल यानी ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) के जरिए बड़े पर्दे पर फिर से एक बार धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स ने इस फिल्म  की आधिकारिक घोषणा कर दी है। फिल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ लीड रोल में दिखाई देंगे। टाइगर के बाद अब ‘हीरोपंती 2’ में और और स्टार अभिनेता की एंट्री हुई है। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) फिल्म में नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगे।

    टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में एक साथ काम कर चुके हैं। अब ‘हीरोपंती 2’ के जरिए फिर से एक बाद दर्शकों के सामने होंगे। मालूम हो कि मेकर्स ने ‘हीरोपंती 2’ का एक पोस्टर जारी कर फिल्म का ऐलान किया था। लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म का पहला शेड्यूल शूटिंग तो शूट हो गया है बाकी शूटिंग लॉकडाउन हटने के बाद होगी। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। फिल्म ‘हीरोपंती 2’ को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

     

    साल 2014 में रिलीज हुई ‘हीरोपंती’ फिल्म में टाइगर श्रॉफ अभिनेत्री कृति सैनन संग रोमांस करते दिखाई दिए थे। फिल्म के सीक्वल में अभिनेता अब तारा सुतारिया के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।