कंगना रनौत की फिल्म  ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

    मुंबई: पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म में टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के काम करने को लेकर चर्चा चल रही थी। अब कंगना ने मोहर लगा दी है। ऐक्‍ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए दी है। 

    दअरसल कंगना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें नवाजुद्दीन नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है कि ‘टीम में आपका स्वागत है सर नवाजुद्दीन। टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) ।’ इस नाम के बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या ये फिल्म तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट है। लेकिन फैंस कंगना और नवाज को साथ में काम करते हुए देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि, अभी ये कंफर्म नहीं है कि इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस कंगना होंगी या कोई और अभिनेत्री। फैंस के लिए बहुत खुशी की बात है कि दो मझे हुए कलाकार एक साथ काम करेंगे. इस खास ऐलान के बाद अब कंगना के पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

    कंगना के पोस्ट से लग रहा है कि इस आगामी फिल्म का नाम टीकू वेड्स शेरू हो सकता है। वहीं, इस नाम के बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या ये फिल्म तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट है। हालांकि इस बात पर किसी भी तरह की आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। साथ ही कंगना के पोस्ट से ये भी साफ हो रहा है कि ये फिल्म कंगना रनौत के ही बैनर तले बनने वाली है। 

    वहीं, कंगना के प्रॉडक्‍शन हाउस मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारी जनरेशन के बेस्‍ट एक्‍टर ने टीकू वेड्स शेरू की टीम को जॉइन किया है। हम अपने शेर को पाकर सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। जल्द ही शूटिंग शुरू होगी।’

    बता दें, फिल्म टीकू वेड्स शेरू में पहले दिवंगत अभिनेता इरफान खान को लेने की बात हुई थी। लेकिन अभिनेता के निधन के बाद इस फिल्म के लिए एक्टर की तलाश जारी थी। जो कि अब पूरी हो चुकी है और कंगना के साथ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे।

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में नवाज के साथ तमन्ना और मौनी रॉय नजर आने वाली हैं। इसके अलावा नवाज फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ और ‘नो मेंस लैंड’ में भी काम कर रहे हैं। वहीं कंगना रनौत के पास इस वक्त कई फिल्में हैं और अब उनकी झोली में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। कंगनी की फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म धाकड़, तेजस और इमरजेंसी में भी नज़र आएंगीं।