nawazuddin-siddiquis-brother-shamas-wants-krk-to-be-arrested

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी कमाल रशीद खान (केआरके)को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं ।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म को लेकर विवाद चल रहा हैं। इस विवाद में फिल्म मेकर करण जौहर से लेकर सलमान खान और आलिया भट्ट को भी घेरा जा रहा हैं। वही, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी कमाल रशीद खान (केआरके)को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं ।

दरअसल, सुशांत की मौत के बाद केआरके का एक पुराना वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में उन्होंने सुशांत के खिलाफ बातें की थी। इसके बाद से सोशल मीडिया पर केआरके को बॉयकॉट करने की बात कही जा रही है।

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमस ने केआरके पर भड़ास निकाली हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए केआरके को ब्लैकमेलर कहा है। शमस सिद्दीकी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दुनिया का सबसे घटिया इंसान है ये ब्लैकमेलर।’इसके साथ ही उन्होंने दुबई पुलिस से केआरके को गिरफ्तार करने की मांग भी की है।वहीं शमस ने अपने ट्वीट में दुबई पुलिस तक को ट्ववीट किया है।

इसके पहले मनोज बाजपेयी और मिलाप जवेरी ने भी केआरके पर निधाना साधा हैं। मनोज बाजपेयी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘अब जो जंग शुरू होगी वो मुक़ाम के पहुँचने तक लड़ी जाएगी ! मैं फिर कहता हूँ समस्या ये व्यक्ति तभी बनता है जब हमारे बीच के लोग इस तरह के लोगों का उत्साह बढ़ाते हैं।आप सब unfollow करें ताक़त अपने आप ख़त्म हो जाएगी।’

वहीं मिलाप जवेरी ने केआरके भड़ास निकालते हुए उनका केदारनाथ का रिव्यू शेयर किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, यह फ्रॉड केआरके का असली चेहरा है। आज वह अपने झूठे आंसुओं से इस दुख से फायदा उठाना चाह रहा है।”