नीति मोहन ने बेटे को दिया जन्म, निहार पांड्या बने पिता

गायिकाओं श्रेया घोषाल, हर्षदीप कौर, जोनिता गांधी, संगीतकार विशाल ददलानी और अभिनेता गौहर खान सहित कई हस्तियों ने इस जोड़े को बधाई दी। मोहन और पांड्या फरवरी 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे।

    Neeti Mohan-Nihar Pandya became parents, singer gave birth to a son: गायिका नीति मोहन (Neeti Mohan) और उनके पति एवं अभिनेता निहार पांड्या (Nihar Pandya) बुधवार को एक बेटे के माता-पिता बन गए। मोहन ने बृहस्पतिवार को ट्वीट किया, ‘‘मैं, निहार पांड्या और हमारा परिवार बहुत खुश हैं क्योंकि कल हमने हमारे बेटे का स्वागत किया। इस छोटे से बच्चे को अपनी गोद में लेना सबसे सुंदर, सुखद एहसास है।”  

    Neeti Mohan-Nihar Pandya became parents, singer gave birth to a son: 41 वर्षीय गायिका नीति मोहन ने निहार पांड्या के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘हम बहुत खुश हैं और प्यार एवं शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद देते हैं।” ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के गीत ‘इश्क वाला लव’ और ‘जब तक है जान’ के गीत ‘जिया रे’ के लिए जानी जाने वाली मोहन ने इस साल की शुरुआत में अपनी शादी की दूसरी वर्षगांठ पर बताया था कि वह गर्भवती हैं। ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के अभिनेता पांड्या (37) ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘मेरी खूबसूरत पत्नी ने मुझे हमारे छोटे से बेटे को वह सिखाने का अवसर दिया है, जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया। वह हर रोज मेरे जीवन को और प्यार से भर रही हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नीति और हमारा नवजात शिशु दोनों स्वस्थ हैं।” 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nihaar Pandya (@nihaarpandya)

    उन्होंने कहा, ‘‘मोहन और पांड्या के परिवार हाथ जोड़कर ईश्वर, चिकित्सकों, अपने परिवार, मित्रों और शुभचिंतकों का धन्यवाद करते हैं।” गायिकाओं श्रेया घोषाल, हर्षदीप कौर, जोनिता गांधी, संगीतकार विशाल ददलानी और अभिनेता गौहर खान सहित कई हस्तियों ने इस जोड़े को बधाई दी। मोहन और पांड्या फरवरी 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। (भाषा)