neetu-chandra-says-on-r-madhavan-recommendation-she-was-replaced-by-kangana-ranaut-in-film-tanu-weds-manu

लेकिन, एक्टर के कहने पर उन्हें फिल्म से निकाला गया।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने एक्टर आर माधवन ( R Madhavan) पर आरोप लगाए हैं। नीतू का कहना है कि आर। माधवन के कहने पर उन्हें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से रिप्लेस किया गया। दरअसल, फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ (Tanu Weds Manu) में पहले कंगना की जगह नीतू को साइन किया गया था। लेकिन, एक्टर के कहने पर उन्हें फिल्म से निकाला गया।

इसके पहले नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ‘ट्रैफिक सिग्नल’ और ‘ओय लकी, लकी ओय’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। नीतू ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया की उन्हें 6 फिल्मों से निकाला गया है। कुछ दिनों पहले आर माधवन ने कहा था कि उनके कहने पर कंगना को ‘तनु वेड्स मनु’ में लिया गया था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neetu Chandra Srivastava (@neetunchandra)

एक मीडिया इंटरव्यू में नीतू ने कहा कि, “मैं आर माधवन के बारे में बात कर रही हूं। एक्टर ने कहा था कि तनु वेड्स मनु के लिए किसी और एक्ट्रेस को साइन किया गया था। लेकिन मैंने कंगना के नाम की सिफारिश की थी। दरअसल वह एक्ट्रेस मैं ही थी, जिसे तनु वेड्स मनु के लिए साइन किया गया था।”

नीतू ने आगे बताया कि, “यह मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है। मेरे साथ इस तरह की चीजें होती ही रहती हैं। मुझे 6 फिल्मों से निकाला गया है। कोई भी मेरा फोन नहीं उठाता और ना ही कॉल बैक करता है। लेकिन यही संघर्ष है और यही सब है जिससे धीरे-धीरे मैं चीजें सीख रही हूं।” आगे नीतू से पूछा गया कि आपने यह फिल्म आगे क्यों नहीं की।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neetu Chandra Srivastava (@neetunchandra)

इसपर नीतू ने कहा कि, ‘आप कैसे करेंगे? फिल्म करें या ना करें यह मुझ पर निर्भर नहीं होता। मैं प्रोजेक्ट कैसे चलाती, अगर किसी वजह से निर्देशक को लगता है कि एक्टर किसी और की सिफारिश कर रहा है, तब मैं उस परिस्थिति में नहीं रहती हूं कि मैं अपने लिए लड़ सकूं। उस वक्त मैं बेबस हो जाती हूं।

नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने आगे कहा कि यह उनके भाग्य का हिस्सा है। इसलिए वह किसी के प्रति कोई शिकायत नहीं रखती हैं। नीतू ने आगे बताया कि वह एक दूसरे प्रोजेक्ट के लिए निर्देशक आनंद एल राय के साथ बातचीत कर रही थीं। लेकिन, इसमें भी कुछ नहीं हो सका।