नेहा धूपिया का बड़ा खुलासा, कहा- ‘मेरी प्रेग्नेंसी का पता चला तभी अंगद कोविड-19 से जूझ रहे थे’

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। बॉलिवुड सिलेब्स लोगों की हर तरह से मदद करने की कोशिश में हैं। सेलेब्स दवा, ऑक्सीजन, भोजन आदि से मदद कर रहे हैं। वहीं अब नेहा धूपिया (Neha Dhupia) एक बार फिर से मां बनने वाली। एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। सोमवार को नेहा ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर गुड न्यूज दी है। 

    अब नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद बताया है कि उन्होंने कुछ वक्त पहले कैसे कठिन समय का सामना किया था। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे पति अंगद बेदी (Angad Bedi) ने कठिन समय में उनको सकारात्मक सोच दी थी। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए नेहा धूपिया ने कहा है कि वह दूसरी बार तब प्रेंग्रेट हुई थीं जब पति अंगद बेदी कोरोना वायरस से संक्रमित थे। एक्ट्रेस ने बताया कि वह काफी कठिन समय था, बहुत कुछ ऐसा था जिससे हम गुजरे थे। 

    साथ ही नेहा ने कहा की जब आपके पास कोई कोविद पोस्टिव होता हैं। खास कर तब जब आप प्रेग्नेंट हो। तो सब कुछ बेहद मुश्किल होता है। लेकिन उस वक्त नेहा के पति अंगद बेदी ही थे जिन्होंने मुझे उस दौरान में सकारात्मक सोचने में मदद की थी। नेहा ने कहा इस बार चीजें थोड़ी सी अलग हैं। क्योंकि अब मेरे मन में इसको लेकर सवाल कम हैं, अब मैं इसकी धड़कन जानती हूं। अब मैं अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की तुलना पहली प्रेग्नेंसी से करती हूं। हालांकि लॉकडाउन के समय काफी परेशानी गुई है।’