नई ‘गोरी मेम’ की एंट्री पर बोलीं सौम्या टंडन, “मैंने रोल के लिए पसीना, खून दिया…”

पिछले दिनों इस बात की पुष्टि हुई थी कि 'अनीता भाभी' यानी सौम्या टंडन ( Saumya Tandon) की जगह मराठी अदाकारा नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) दिखाई देंगे।

Loading

Mumbai:   एन टीवी का पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। पिछले दिनों इस बात की पुष्टि हुई थी कि ‘अनीता भाभी’ यानी सौम्या टंडन ( Saumya Tandon) की जगह मराठी अदाकारा नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) दिखाई देंगी। इसके बाद सोशल मीडिया पर ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो देखने वाले दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आई थी। यह पूरा मामला एक हफ्ते तक सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच ट्रेंड कर रहा था। लेकिन, अब ‘अनीता भाभी’ यानी सौम्या टंडन ने अपनी राय रखी है। 

बॉम्बे टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में सौम्या टंडन ने कहा, ‘मैं इस खबर से बेहद खुश हूं। नेहा ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अनीता भाभी’ यानी ‘गोरी मेम’ की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। इस किरदार के लिए नेहा एक अच्छा विकल्प है।’ सौम्या ने खुशी जाहिर करते हुए आगे कहा, ‘मैं नॉन-फिक्शन शो का हिस्सा रही हूं। मुझे उम्मीद है कि नेहा इस भूमिका के साथ न्याय करेंगी। मैं जब इस शो का हिस्सा थी तब मैंने अपने किरदार के लिए काफी मेहनत की थी। मैंने अपने किरदार को साकार करने के लिए अपना पसीना, खून और दिल दिया है। मुझे इस बात की खुशी है कि नेहा के आने से शो आगे बढ़ेगा। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

खैर, कोरोना काल में जहां कई लोगों काम की तलाश में हैं वहीं अदाकारा सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो को अलविदा कहने का बड़ा फैसला लिया है जोकि बहुत चौंकाने वाला था।