bhushan

    मुंबई: टी-सीरीज (T-Series) कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर हाल ही में बलात्कार जैसा गंभीर आरोप लगा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, भूषण कुमार ने एक 30 वर्षीय महिला को काम दिलाने का लालच देकर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता का आरोप है कि साल 2017 से अगस्त 2020 तक काम दिलाने के नाम पर उन्होंने महिला के साथ गंदे काम किए। मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में पीड़िता ने भूषण कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। लेकिन अब इस मामले में एक नया एंगल सामने आया है।  इस नए एंगल में ठाणे के एक स्थानीय राजनीतिक नेता मल्लिकार्जुन पुजारी (Mallikarjun Pujari) का नाम सामने आ रहा है। 

    अब सामने आ रहा है कि थाणे के एक लोकल नेता मल्लिकार्जुन पुजारी ने भूषण कुमार से पैसे वसूलने के लिए एक महिला मॉडल का साथ लिया। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, सामने आया है कि मल्लिकार्जुन पुजारी ने जून 2021 में भूषण कुमार को अप्रोच किया था और धमकी दी थी कि अगर कुमार पैसे नहीं देते हैं तो एक महिला उनके खिलाफ यौन शोषण की झूठी शिकायत दर्ज करवाएगी। इसके बाद टी-सीरीज ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया और 1 जुलाई को पुजारी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई।

    लगभग उसी समय, टी-सीरीज़ के कृष्ण कुमार ने मल्लिकार्जुन पुजारी से बात की और पुजारी ने कृष्ण कुमार को एक फाइव स्टार होटल में बुलाया। जिसमें मल्लिकार्जुन पुजारी ने उन्हें धमकी दी कि एक लड़की भूषण कुमार के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज कराएगी और कुछ व्हाट्सएप मैसेजस दिखाए जो न तो भूषण कुमार के नंबर से थे और न ही टी-सीरीज़ टीम के किसी अन्य सदस्य के और एक बड़ी राशि की मांग की। कृष्ण कुमार ने पुजारी को वसूली की रकम देने से मना कर दिया और वापिस आ गए।

    कृष्ण कुमार इस जबरन वसूली के लिए सहमत नहीं थे और उन्होंने पुजारी से कहा कि टी-सीरीज़ और भूषण कुमार इस तरह की धोखाधड़ी की जबरन वसूली की मांगों के आगे कभी नहीं झुकेंगे और वापस आ गए लेकिन मल्लिकार्जुन पुजारी के साथ बातचीत को रिकॉर्ड करने का प्रबंधन कर सकते हैं जिसमें वह हो सकता है वही तर्क देकर रंगदारी वसूलने की करते सुना।

    एक पुलिस अधिकारी नें यह सबकुछ कन्फर्म करते हुए बताया, “शिकायतकर्ता कृष्ण कुमार ने कहा है कि 3 जुलाई और 10 जुलाई के बीच एक मल्लिकार्जुन पुजारी ने उनके भतीजे भूषण कुमार पर एक लड़की के आरोप का झूठा इलज़ाम लगाया। लड़की ने शिकायतकर्ता को, पुलिस के पास रेप की शिकायत लेकर न जाने की एवज में पैसे देने के लिए ब्लैकमेल किया और मीडिया में बदनाम करने की भी धमकी दी। इसके साथ ही लड़की के दोस्त ने भूषण कुमार को जान से मारने की धमकी दी है, जिसके कारण मल्लिकार्जुन पुजारी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। आईपीसी सेक्शन 386, 500, 506, 506 (2) के तहत अम्बोली पुलिस स्टेशन, मुंबई में मामला दर्ज कर लिया गया है”।