‘हीरो- गायब मोड ऑन’ सोनी सब पर नया सीरियल

Loading

मुंबई. सोनी सब ने इस साल के अपने मेगा-लॉन्च ‘हीरो- गायब मोड ऑन’ की घोषणा कर दी है. यह एक गायब होने वाले एक सुपरहीरो की दिलचस्‍प कहानी है. अत्‍यधिक रोमांच और दमदार कथानक के साथ यह शो दर्शकों को खुश करने का वादा करता है. हीरो- गायब मोड ऑन 7 दिसंबर को लॉन्च होगा और इसका प्रसारण प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे किया जाएगा. 

‘हीरो- गायब मोड ऑन’ एक आम आदमी वीर (अभिषेक निगम) और अपने पिता को ढूंढने की उसकी तलाश की यात्रा है. वीर का जीवन उस समय बेहद रोमांचक हो जाता है, जब उसे एक चमत्कारी अंगूठी मिलती है.  इस अंगूठी की खासियत यह है कि इसे पहनने वाला गायब हो जाता है. इस अंगूठी को सिर्फ वही पहन सकता है, जिसमें दया, साहस, निस्वार्थता, महानता और संवेदना जैसे गुण हों, लेकिन यह अंगूठी पहनने वाले को भ्रष्ट और पापी भी बना सकती है.

हीरो की मुख्य भूमिका में अभिषेक निगम

वीर उसकी शक्ति का इस्तेमाल अच्छाई के लिये करने का फैसला करता है और हीरो बन जाता है.  हालांकि, वीर की इस अंगूठी पर दूसरी दुनिया के दुष्‍ट एलियंस की नजर भी है और यही से मानवता को बचाने की एक हीरो की असली चुनौती शुरू होती है. वीर ऊर्फ हीरो की मुख्य भूमिका में अभिषेक निगम छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं. उनके साथ ही अमल नंदा की भूमिका में टैलेंटेड मनीष वाधवा, शुक्राचार्य की भूमिका में अजय गेही, ज़ारा की भूमिका में खूबसूरत येशा रूघानी, मामा की भूमिका में नीतीश पांडे और स्वीटी और मीठी की प्यारी जुड़वां बहनों की भूमिका में सुरभि और समृद्धि भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी. इस शो में इनके अलावा कई अन्य सितारे भी हैं.