निया शर्मा ने हॉट तस्वीरें की शेयर, रश्मि देसाई ने कही ये बात

निया ने रेड कलर के ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Loading

मुंबई. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियो में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। निया शर्मा फैशन के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वह हमेशा अपने लुक को लेकर कुछ न कुछ नया ट्राय करती रहती हैं। हाल ही में निया ने रेड कलर के ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह रेड कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं। निया स्कार्लेट रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। निया ने रेड कलर का क्रॉस नेक टॉप और मैचिंग कलर के प्लाजो पहना हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड मेकअप किया हैं।उन्होंने अपने बालों को हलके कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Naahhhhh I’m not loud.. Am I? Ok I am.. Thank you:) @shurabhavinofficial @sankpalsavita Outfit @label_bella_d @stylebysaachivj #kkkmadeinindia

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ”ना.. मैं लाउड नहीं हूं…हूं क्या? ओके शुक्रिया”। निया शर्मा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। निया के फैंस एक्ट्रेस का यह अंदाज देखकर काफी खुश हो गए हैं। इसी बीच निया की दोस्त एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘ब्यूटी इंसाइड आउट”।

इसके बाद निया ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने फैन्स से पूछ रही हैं कि कैप के साथ या कैप के बिना। इस वीडियो में निया ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

With or without Cap? Oh did you spot my new hair color? @shurabhavinofficial @sankpalsavita

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on