निखिल जैन में पत्नी नुसरत जहां का खोलकर रख दिया कच्चाा-चिट्ठा, कहा ‘प्यार के बदले मिला धोखा…’

नुसरत जहां के पति निखिल ने आगे बताया कि ‘मैं उनसे प्यार करता था इस लिए मैंने प्यार की वजह से उन्हें शादी के लिए लिए प्रपोज किया था।'

    Nikhil Jain wife Nusrat Jahan unopened piece was kept, said ‘I got cheated in exchange for love…’: बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और उनके पति  निखिल जैन (Nikil Jain) के बीच की अनबन अब दुनिया के सामने आ गई है। दोनों एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप करते दिखाई दे रहे है। मीडिया में मामले सामने आने के बाद बुधवार को नुसरत ने पति निखिल से बिगड़े संबंधों को लेकर अपना बयान जारी किया था। इस दौरान अदाकारा पति ने कई आरोप लगाती दिखाई दी। पत्नी नुसरत जहां की बयानबाजी के बाद अब निखिल जैन ने अदाकारा की पोल खोलकर रख दिया है। 

    निखिल जैन ने बताया कि नुसरत ने उन्हें धोखा दिया है। शादी के बाद अगस्त 2020 में नुसरत ने एक फिल्म की शूटिंग शुरू की। इसके बाद से उनका व्यवहार पूरी तरह से बदल गया। इसके पिछले क्या वजह थी ये मेरे से ज्यादा नुसरत बेहतर तरीके से बता पाएंगी। और तो और पति-पत्नी की तरह रहते हुए मैंने नुसरत से कई बार आग्रह किया कि हम अपनी शादी को रेजिस्टर करवा लेते है। लेकिन उसने हमेशा इस बात को नजरअंदाज किया। 

    नुसरत जहां के पति निखिल ने आगे बताया कि ‘मैं उनसे प्यार करता था इस लिए मैंने प्यार की वजह से उन्हें शादी के लिए लिए प्रपोज किया था। हम दोनों ने दुनिया की परवाह किए बिना साल 2019 में टर्की जाकर शादी की थी। इसके बाद कोलकाता लौटकर रिसेप्शन भी दिया था। हम दोनों समाज में एक  मैरिड कपल के तौर पर रह रहे थे। शादी के बाद मैंने एक भरोसेमंद पति की तरह अपना वक्त, पैसा और सामान अपनी पत्नी नुसरत जहां के हवाले किया था। बदले में मुझे सिर्फ और सिर्फ धोका मिला और कुछ नहीं।