Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नैतिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री निशा रावल (Nisha Rawal) ने उनके खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर भी अपने साथ हुई दर्दनाक कहानी को बयां किया है। साथ ही पति करण मेहरा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं, करण ने भी निशा पर खुद अपना सिर दीवार में मारने और बेचारी लड़की कार्ड खेलने का आरोप लगाया था। करण ने निशा के बाइपोलर डिसऑर्डर को लेकर भी बात की थी। वहीं अब निशा ने इस पर मीडिया के सामने खुलकर बात की है।

    निशान ने कहा- ‘ये कोई पागलपन नहीं है, जिस तरह वो सबको बता रहा है। आप सभी जानते हैं कि मैं कितनी बैलेंस्ड हूं, मैं कॉन्टेंट बनाती हूं। मैं लोगों से इस बारे में बात करती हूं, मुझे ये किसी को साबित करने की जरूरत नहीं है। मैंने जो पहली तस्वीर आपको दिखाई थी वो 2014 की थी। उसके बीच में भी बहुत कुछ हुआ। 2014 के सितंबर महीने में मैं 5 महीने प्रेग्नेंट थी और मैंने अपना बच्चा खो दिया है। आप लोगों को पता होगा कि मैंने अपना एक ग्रुप बनाया है उन माओं के लिए जिन्होंने अपने बच्चे को खोया है। इसी बीच पति आपको मार रहे हैं। तो मैं डॉक्टर से जाकर मिली, मेंटल हेल्थ की अवेयरनेस बहुत जरूरी है। मैं करण की वजह से डिप्रेशन में चली गई थी।’

    बता दें कि बीते कई दिनों से निशा और करण के बीच अनबन की खबरें तेजी से वायरल हो रही थीं। जिसके बाद इन दोनों ने ही इन बातों को निराधार बताया था। लेकिन अचानक ही बीती रात निशा रावल ने जख्मी हालत में करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ देर बाद ही करण को बेल पर रिहा कर दिया गया था।