Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री निशा रावल (Nisha Rawal) ने उनके खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर भी अपने साथ हुई दर्दनाक कहानी को बयां किया है। साथ ही पति करण मेहरा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अब निशा ने आजतक से बातचीत में बताया हैं की बच्चे की जिम्मेदारी वे लेंगी। 

    निशा ने आजतक से बात करते हुए कहा कि ‘बच्चे की जिम्मेदारी मैं लूंगी। मुझे नहीं लगता कि करण बच्चे की कस्टडी में इंट्रेस्टेड हैं। मैंने जब पूछा कि अगर काविश तुम्हारे पास रहता है, तो क्या करोगे। उन्होंने दो टूक सा जवाब देते हुए कहा कि मैं शूटिंग के वक्त इसे पापा-मम्मी के पास दिल्ली छोड़कर आऊंगा। आप ही बताएं, हमारी तो बच्चे की कस्टडी को लेकर कोई बहस ही नहीं हुई। वे चाहते ही नहीं हैं काविश के साथ रहना।’

    बता दें कि बीते कई दिनों से निशा और करण के बीच अनबन की खबरें तेजी से वायरल हो रही थीं। जिसके बाद इन दोनों ने ही इन बातों को निराधार बताया था। लेकिन अचानक ही बीती रात निशा रावल ने जख्मी हालत में करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ देर बाद ही करण को बेल पर रिहा कर दिया गया था।