Bihar IPS quarantine, administration clarifies move, politics also heats up

सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि एक्टर की मौत फांसी लगाने की वजह से हुई थी। अब सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी आ गयी है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली। सुशांत की मौत के बाद हर कोई उनकी आत्महत्या करने की वजह जानना चाहता है। मुंबई पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि एक्टर की मौत फांसी लगाने की वजह से हुई थी। अब सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी आ गयी है।

विसरा रिपोर्ट में मृतक के पेट के भीतर से सैंपल लिए जाते हैं। ताकि पता चल सके कि मृतक के शरीर में कोई नशीला या जहरीला पदार्थ तो नहीं है। विसरा रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का संदिग्ध रसायन या जहर नहीं पाया गया है। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के विसरा रिपोर्ट जेजे अस्पताल में विश्लेषण के लिए भेजा गया था। अब रिपोर्ट सामने आ गयी।

बता दे, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में मुबंई पुलिस उनके से करीबी दोस्त और रिश्केतेदार से पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर विवाद शुरू हो गया है। हर कोई सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत के लिए इंसाफ मांग रहे है।