क्रिश के 15 साल पूरे होने पर, कमेंट्स में हुई #NoraFatehiForKrrish4 ट्रेंड

वर्तमान में 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में अपनी दिलचस्प भूमिका के लिए तैयार, नोरा फतेही के पास परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइनअप तैयार है।

    Nora Fatehi trended on Twitter instead of Hrithik Roshan on the completion of 15 years of Krrish: फिल्म क्रिश ने 23 जून को 15 साल पूरे किए, ऋतिक रोशन ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वो सबसे पसंदीदा हीरो के रूप में नज़र आ रहे हैं। कुछ ही समय में, नोरा फतेही के प्रशंसकों ने कमेंट्स की बाढ़ कर दी, जिसमें वह अभिनेत्री को आगामी सीक्वल में लेने की मांग कर रहे थे। नोरा फतेही बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय कलाकारों में से एक है, जिसने दर्शकों को अपने त्रुटिहीन नृत्य चाल और अभिव्यक्तियों से प्रभावित किया है। जैसे ही ऋतिक रोशन ने आधिकारिक तौर पर क्रिश 4 की सालगिरह पर घोषणा की, प्रशंसकों ने नोरा को सीक्वल में देखने की मांग कर डाली।

    फैंस ने न केवल ऋतिक रोशन के कमेंट सेक्शन को भर दिया, बल्कि निर्देशक राकेश रोशन के डीएमएस को स्पैम कर दिया, यही नहीं उन्हें अपनी इंस्टा स्टोरी में भी टैग कर दिया। थोड़ी देर के लिए, क्रिश (फ्रैंचाइज़ी) के विकिपीडिया पेज पर भी नोरा के प्रशंसकों द्वारा मांग को स्वीकार किया गया। ऋतिक रोशन और नोरा फतेही दोनों के अद्भुत नृत्य कौशल और अट्रैक्टिव अच्छे लुक को देखते हुए, दोनों को एक साथ पर्दे पर देखना सबके लिए एक ट्रीट होगी।

    सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हुए, नोरा फतेही को क्रिश 4 की कास्टिंग के लिए चर्चा में आने वाली एकमात्र अभिनेत्री बन गई हैं जिससे फैन्स में काफी उत्साह है। क्रिश 4 के अलावा, ऋतिक रोशन अगली बार फाइटर में दिखाई देंगे, जिसकी घोषणा अभिनेता के जन्मदिन पर की गई थी। विभिन्न प्रदर्शनों के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा का परिचय देते हुए, नोरा फतेही भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे होनहार और योग्य हस्तियों में से एक के रूप में उभरी हैं। वर्तमान में ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अपनी दिलचस्प भूमिका के लिए तैयार, नोरा फतेही के पास परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइनअप तैयार है। (PR)