शिल्पा शेट्टी ही नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस भी अपने पति की वजह से हुई है शर्मिंदा

    बॉलीवुड एक्ट्रेस राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा शेट्टी भी काफी चर्चा में आई है। उन्हें भी ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ा। आपको बता दे की मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्न फिल्म का कारोबार करने के आरोप में पुलिस के शिकंजे में है। कई सेलेब्स ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर अपने बयान दिए हैं। आपको बता दे की बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी पहली ऐसी सेलेब नहीं है जिनके पार्टनर के कारण उनको इतना शर्मिंदा होना पड़ा हो। तो आईए जानते है ऐसे सेलिब्रिटीज के बारें में जिन्हे अपने पार्टनर की वजह से अपना सर झुकाना पड़ गया।  

    शिल्पा शेट्टी 

    एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को हालही में पोर्न फिल्म का कारोबार करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पति राज कुंद्रा के ऊपर आरोप लगने के बाद शिल्पा शेट्टी को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ गई। यहाँ तक ही सुपर डांसर से उनका पत्ता भी साफ़ हो गया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

    मलाइका अरोड़ा

    वही अपनी फिटनेस और डांस स्टेप्स से फैंस का मनोरंजन करने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के एक्स हस्बैंड अरबाज खान का नाम आईपीएल सट्टेबाजी में आ चुका हैं। वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीब 2 करोड़ 80 लाख की रकम सट्टेबाजी में अरबाज हार गए थे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra)

    भाग्यश्री

    सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया में धमाकेदार शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री को भी यही झेलना पड़ गया था। भाग्यश्री के पति हिमालय दसानी का नाम जुए के हाईप्रोफाइल रैकेट मामले में सामने आया था और इसके चलते पुल‍िस ने उनकी गिरफ्तारी की थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

    मदालसा शर्मा

    स्टारप्लस सीरियल अनुपमा में काव्या का दमदार किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा और मिथुन चक्रवर्ती की बहु को भी उनके पति महाअक्षय की वजह से शर्मिंदगी झेलनी पड़ गई थी। आपको बता दें महाअक्षय पर एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया था। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

    दिव्या खोसला कुमार

    इसके अलावा पिछले दिनों टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था। उस पीड़िता का कहना है कि भूषण कुमार ने टीसीरीज के किसी प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर उसका शोषण किया हैं। आपको बता दें भूषण कुमार ने फिल्म एक्ट्रेस, मॉडल और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार से शादी की है और इसकी वजह से उन्हें भी शर्मिंदा होना पड़ गया था। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

    वैसे इस मामले में आपकी क्या राय हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।