SUSHANT

हाल ही में महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्‍य के कैबिनेट मंत्री आदित्‍य ठाकरे ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Loading

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके जाने के बाद हर कोई इस मामले की सीबीआई जांच करने की मांग कर रहा है। वहीं, अब इस मामले में राजनीति की बड़े हस्तियां भी अपनी राय व्यक्त कर रही हैं। हाल ही में महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्‍य के कैबिनेट मंत्री आदित्‍य ठाकरे ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

आदित्य ठाकरे ने अपने ट्वीटर पर एक लेटर पोस्ट किया है। उन्होंने इस लेटर में कहा कि “कोरोना वायरस के चलते देश में ख़ौफ़ का माहौल बन गया है। महाराष्ट्र सरकार कोरोना से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है और जो लोग संभवत: एमवीए (महाराष्ट्र विकास अगाडी) सरकार की लोकप्रियता से जल रहे हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गंदी राजनीति करनी शुरू कर दी है। सुशांत की मौत मामले में उन्हें और उनके परिवार को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। सुशांत की मौत के बाद गंदी राजनीति हो रही है। किसी की मौत से फायदा उठाना मानवता पर धब्बा है। हताशा के कारण हो रहे राजनीतिक पेट दर्द के चलते मेरे ऊपर आरोप लगाए जा रहे हैं।”

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा, “बॉलीवुड मुंबई का एक अहम हिस्सा है। इस फिल्म उद्योग पर कई लोगों का घर चलता है। बॉलीवुड में कई लोगों के साथ उनके अच्छे संबंध है और यह कोई अपराध नहीं है। सुशांत की मौत दुर्भाग्यपूर्ण मामला है और निराशाजनक भी है और मुंबई पुलिस इसकी विस्तृत जांच कर रही है। लेकिन, जिसका न्याय पर भरोसा नहीं, वही लोग इस मामले में झूठी अफ़वाह फैला कर इस मामले की जांच को भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। इसकी जांच मुंबई और पटना पुलिस कर रही है।”a

पर्यटन मंत्री ने कहा कि वह शिवसेना के संस्थापक और दिवंगत बाल ठाकरे के पोते हैं। वह ऐसा कोई भी काम नहीं करेंगे जिससे महाराष्ट्र और उनके परिवार की छवि पर आंच आए। अगर किसी को इस मामले में कुछ पता है तो वह इस बात की जानकारी पुलिस को दे।