bigg-boss-14-salman-khan-to-shoot-first-promo-from-his-panvel-farmhouse

    मुंबई: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियेलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की नए सीजन के साथ एक बार फिर से धमाकेदार वापसी करने की तैयारी में है. बिग बॉस की 14वां सीजन 13वें सीजन की तरह हिट तो नहीं रहा, आखिर में पुराने कंटेस्टेंट्स के फिर से शो में आने के बाद एंटरटेनमेंट का तड़का लगा। मेकर्स अब सीजन 15 (Bigg Boss 15) की तैयारी में जुट गए हैं। बीते कुछ समय से लगातार शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। मेकर्स इस बार ‘बिग बॉस 15’ में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। मेकर्स ने इस बार फैंस का मनोरंजन करने का पूरा इंतजाम कर लिया है। इसी बीच ‘बिग बॉस 15’ को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। 

    इस बार का 15वां सीजन 6 महीनें लंबा चलेगा। OTT की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने ये फैसला करने की सोची है। शो का पहला भाग OTT प्लेटफार्म वूट (Voot) पर रिलीज किया जाएगा। ओटीटी पर प्रीमियर किए जाने के 6 हफ्ते बाद ‘बिग बॉस 15’ को कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा। खास बात यह है कि इस सीजन के पहले 6 हफ्तों के एपिसोड को फैन्स और दर्शक कहीं भी और कभी भी बैठकर देख सकते हैं। चूंकि ‘बिग बॉस 15′ को ओटीटी पर प्रीमियर किया जाएगा, इसलिए इसके नाम में भी बदलाव कर दिया गया है। इस बार बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के नाम से लॉन्च किया जाएगा। 

    आपको बता दें टीवी के पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में बताया कि उन्हें शो का ऑफर मिला है और वह काफी खुश हैं, लेकिन वह बिग बॉस के घर जाएंगे या नहीं ये उन्होंने अपने परिवार पर छोड़ दिया है क्योंकि अभी वह खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करके लौटे हैं। इतने दिन परिवार से दूर रहने के बाद वह फिर उनसे दूर जाएंगे या नहीं ये परिवार के फैसले पर डिपेंड करता है। बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अनाउंस किया था कि अगले सीजन में कॉमनर्स भी शो का हिस्सा बनेंगे तो इस बार शो सेलेब्स के साथ-साथ आम लोग भी नजर आएंगे। साथ ही रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी एक कपल एंट्री होग, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी और पति विवेक दहिया का नाम सामने आ रहा है।