संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं नुसरत भरूचा, क्या बड़ी ‘छलांग’ की हैं तैयारी?

संजय लीला भंसाली इस समय आलिया भट्ट के साथ फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

    Nushrratt Bharuccha’s recent spotting outside Sanjay Leela Bhansali’s office: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) ने करीब 14 से 15 साल पहले ‘जय संतोषी मां’ फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि ज्यादातर लोगों को लगता है कि उनकी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ थी। हाल ही में अभिनेत्री को निर्देशन और निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के ऑफिस के बाहर देखा गया। इसके बाद कयास लगने शुरू हो गए कि नुसरत भरूचा के करियर को नया उछाल मिलने वाली है। नुसरत को भंसाली के ऑफिस के बाहर सफेद पलाज़ो के साथ ढीले सफेद कुर्ते में देखा गया। इस दौरान उनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ था। अभिनेत्री को भंसाली के ऑफिस के बाहर देखने के बाद ऐसा लगा जैसे नुसरत किसी प्रोजेक्ट के तहत उनसे मिलने पहुंची है। 

    हालांकि ये महज खबरें हैं क्योंकि इस बात पर कोई मुहर नही है कि नुसरत भंसाली के ऑफिस किस कारण से गई थीं। मालूम हो कि ‘प्यार का पंचनामा’ गर्ल अब ज्यादातर चुनौतीपूर्ण किरदार करती दिखाई दे रही है। हाल ही में नुसरत भरूचा ‘अजीब दास्तानों’ में एक गृहिणी महिला के किरदार में दिखाई दी थी, वहीं ‘छलांग’ की एक हरियाणवी स्कूल की शिक्षिका की भूमिका में नजर आई थी। दोनों फिल्में जब रिलीज हुई तब उनके अभिनय की खूब तारीफ भी हुई थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by inextlive (@inextlive)

     

    मालूम हो कि संजय लीला भंसाली इस समय आलिया भट्ट के साथ फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन भी छोटे लेकिन हम किरदार में दिखाई देंगे। वहीं नुसरत हॉरर फिल्म ‘छोरी’ और अक्षय कुमार के साथ ‘राम सेतु’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है।