पति निखिल जैन के खिलाफ सनसनीखेज खुलासा करने के बाद नुसरत जहां ने डिलीट की शादी की तस्वीरें

नुसरत और निखिल ने अपनी ये शाही शादी तुर्की में की थी और हनीमून के लिए ग्रीस गए थे।

    Nusrat Jahan deleted wedding photos from Instagram after separating from husband Nikhil Jain : एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों पति निखिल जैन संग अनबन और अपनी प्रेग्नेसी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनत्री नुसरत पिछले 6 महीनों से अपने पति निखिल जैन के साथ संपर्क में नहीं है। इस वजह से मीडिया में नुसरत जहां की पर्सनल लाइफ लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच बुधवार को नुसरत ने अपने बयान से सबको चौका दिया। नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के खिलाफ सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि उनके पति ने उनके सारे पुश्तैननी गहने और पैसे ले लिए हैं।‘ इसके बाद अब नुसरत जहां को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। 

    नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम से निखिल जैन के साथ अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी है। बुधवार को अपने बयान से पहले अभिनेत्री ने यह तस्वीरें  डिलीट की है। मालूम हो कि निखिल और नुसरत ने लव मैरिज की थी। यह दोनों साल 2017-2018 के दौरान एक दूसरे से मिले थे। साल 2019 में सांसद बनने के बाद नुसरत जहां ने शाही अंदाज में निखिल जैन संग सात फेरे लिए थे। नुसरत जहां की शादी साल 2019 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। नुसरत और निखिल ने अपनी ये शाही शादी तुर्की में की थी और हनीमून के लिए ग्रीस गए थे। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

    शादी की तस्वीरें डिलीट करने के बाद नुसरत ने अपनी एक खूबसूरत सी फोटो पोस्ट कर लिखा ‘मैं उस औरत को याद नहीं करना चाहती। जो अपना मुंह बंद रखती थी। मैं ऐसे ही खुश हूं।’