Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan)  ने बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain)  संग शादी हुई थी। नुसरत जहां और निखिल जैन ने पिछले साल 2019 में  तुर्की के बोद्रम में शादी की थी और उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। अब हाल ही में नुसरत ने कहा है कि व्यवसायी निखिल जैन संग उनकी शादी भारत में वैध नहीं है।

    नुसरत ने बाकायदा एक स्टेटमेंट जारी करके अपनी शादी को लेकर यह बातें सामने रखी हैं। इतना ही नहीं नुसरत ने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। ऐसे में लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। नुसरत कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तो उनके फैंस उनसे सवाल-जवाब करने लगते हैं। कुछ लोग अभिनेत्री से लगातार उनकी शादी और बच्चे को लेकर सवाल कर रहे हैं। नुसरत जहां आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों अभिनेत्री ने बेबी बंप के साथ फोटोज साझा की थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

    हाल ही में नुसरत ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी हेल्दी दिखाई दे रही हैं। नुसरत अपनी सेहत का ख्याल रखते हुए फ्रेश लाइम का सिप लेती नजर आ रही है। फोटो के साथ नुसरत ने कैप्शन में लिखा है ‘मुझे खुद पर विश्वास है’ और साथ ही हार्ट इमोजी भी बनाया है। 

    9 जून को नुसरत ने दावा किया था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं, बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं मिली है। एक्ट्रेस ने एक बयान जारी किया कि क्‍योंकि जैन के साथ उनकी शादी तुर्की विवाह नियम के तहत हुई थी, इसलिए यहां यह शादी अवैध है।