Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बिग बॉस 14  फेम कविता कौशिक (Kavita Kaushik ) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। कविता अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। ‘बिग बास 14’ में काफी चर्चा में रही थीं। शो में सभी कंटेस्टेंट के साथ उनके झगड़े सुर्खियों में रहे थे। कविता कौशिक अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब हाल ही में कविता का एक ऐसा ही पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। जिसमें कविता अपना बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। कविता के इस पोस्ट पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। लेकिन वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं। ऐसे में कविता भी चुप नहीं रहती हैं। वे ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं।

    फोटो में वह कभी पेड़ पर तो कभी जंगलों के बीच बेहद सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। उनका कैमरे की ओर देखने का अंदाज भी बेहद अलग है और अपनी इन्हीं तस्वीरों को लेकर कविता कौशिक एक बार फिर चर्चा में हैं। जहां कुछ लोगों को उनका यह अंदाज पसंद आ रहा है तो वहीं कई उन्हें उनकी उम्र को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। 

    कविता कौशिक की इस तस्वीर पर उन्हें मिक्स रिएक्शन मिल रही हैं। कई फैंस के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज की तारीफें भी मिल रही हैं। लेकिन इसके साथ ही वो अपनी बोल्डनेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं। वहीं हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने भद्दा कमेंट करते हुए लिखा- ‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’। 

    ट्रोल के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कविता कौशिक ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह लिखती हैं- ‘भैया मैंने तो कोई लाल लगाम नहीं लगाई. मेकअप भी नहीं किया, थोड़ा लिपबाम है बस और बुड्ढा तो आपका बाप भी होगा, मां भी होगी तो क्या करे? इस देश में उम्र बढ़ना पाप है क्या? ये तालीम दोगे इस डीपी की बच्चो को कि बेटा 40 के बाद तेरे जीना बेकार है?’ एक्ट्रेस का यह ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है। कविता ने जिस शानदार अंदाज में यूजर को खरी खोटी सुनाई उसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वाह वाह। एकदम कड़क जवाब दिया मेरे हिसाब से। उसको ट्वीटर डिलीट कर देना चाहिए आगे कमेंट करने से पहले 100 बार सोचेगा।