Photo: Twitter
Photo: Twitter

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। कोरोना की वजह से कई जानें गई हैं। वहीं कई लोग कोरोना काल में कई और कारणों से भी अपनी जान गवां बैठे हैं। ऐसे में पाकिस्तानी संगीतकार फरहाद हुमायूं (Farhad Humayun ) के चाहने वालों को एक झटका लगने वाला है। खबर के अनुसार पाकिस्तानी सिंगर फरहाद हुमायूं का निधन हो गया है। पाकिस्तान के इस नायाब सिंगर ने महज 42 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

    फरहाद हुमायूं के निधन की जानकारी उनके फेसबुक के पेज के जरिए दी गई है। फेसबुक पर लिखा गया है कि ‘फरहाद हुमायूं आज सुबह इस दुनिया को छोड़कर चले गए। फादी वक्त से बहुत आगे थे, भावना और कला दोनों में ही।’ इस पोस्ट के बाद फैंस के बीच हलचल मच गई थी। इस पोस्ट के बाद पाकिस्तान के सिंगर अली जफर ने एक पोस्ट शेयर करके लिखा कि ‘अलविदा पुराने दोस्त, आप बहुत लोगों के लिए प्रेरणादायक थे। संगीत का दिया गया आपका योगदान परिभाषिता नहीं हो सकता है। आप संगीतकार और एक कलाकार से बहुत अधिक थे … आप एक फाइटर थे … नियति महानता और महानता के लिए आप थे।

    आतिफ असलम ने लिखा, ‘धन्यवाद फादी, अच्छा म्यूजिक देने और अच्छे वक्त, और मेरे पहले एल्बम पर काम करने के लिए. मैंने लिरिक्स पर काम भी पूरा कर लिया था, लेकिन नहीं पता था कि हम इसे पूरा नहीं कर पाएंगे।

    आपको बता दें फरहाद हुमायूं ने पाकिस्तान के फैंस को कई शानदार गाने कम छोटी सी उम्र में दिए थे। सिंगर का निधन किस कारण से हुआ है अभी ये हमे साफ तौर पर पता नहीं लग पाया। हालांकि सिंगर से निधन से फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है. इतना ही नहीं,सिंगर को फैंस के साथ साथ पाकिस्तान के बड़े सेलेब्स भी फरहाद को दिल से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।