पंकज त्रिपाठी ने परेश रावल को किया रिप्लेस, ‘ओह माई गॉड’ में अक्षय कुमार के साथ आएंगे नजर

कोरोना महामारी के कारण मेकर्स बहुत कम लोगों में फिल्म की शूटिंग करेंगे और बहुत कम समय में फिल्म को पूरा करेंगे।

    Pankaj Tripathi replaced Paresh Rawal on Akshay Kumar’s film, starts preparations for Oh My God 2: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘ओह माई गॉड’ (Oh My God) फिल्म की तैयारी मेकर्स ने शुरू कर दी है। इसके पहले पार्ट में अक्षय कुमार अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए थे। फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री देखने जैसी थी। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब दर्शकों ने भी इसे काफी पसंद किया था। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी अहम खबर सामने आ रही है। ‘ओह माई गॉड’ के सीक्वल से परेश रावल का पत्ता कट हुआ है। उनके बजाय फिल्म में अहम किरदार में ‘मिर्जापुर’ अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की एंट्री हुई है। बता दें, फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय श्री कृष्णा भगवान की भूमिका में नजर आएंगे थे। यह फिल्म साल 2012 में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।

    खबर के अनुसार, पंकज त्रिपाठी को ‘ओह माई गॉड’ के सीक्वल को लेकर फाइनल किया जा चुका है। मालूम हो कि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म के लिए मेकर्स काफी उत्साहित है। और तो और गर्मी फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने ऐसा होने नहीं दिया। खबरों की माने तो, फिल्म को लेकर प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है और जैसे ही लॉकडाउन खुलेगा वैसे ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ‘ओह माई गॉड’ का सेट मुंबई की फिल्म सिटी में ही लगाया जा सकता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

     

    कोरोना महामारी के कारण मेकर्स बहुत कम लोगों में फिल्म की शूटिंग करेंगे और बहुत कम समय में फिल्म को पूरा करेंगे। फिल्म शूटिंग सितंबर महीने में शुरू की जा सकती है।