प्रभास टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7’ में नहीं नजर आएंगे, जानें क्या है सचाई 

    मुंबई: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को लेकर कल एक खबर आई कि वह हॉलीवुड में  टॉम क्रूज (Tom Cruise) की आगामी एक्शन फ्लिक ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ (Mission Impossible 7) में अभिनय करते नजर आ सकते हैं। एक वायरल पोस्ट में दावा किया गया था कि अभिनेता एक भूमिका निभाने के लिए फिल्म में हैं। हालांकि अभिनेता या ‘MI-7’  फिल्म टीम की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई थी। इस खबर के सामने आने के बाद से प्रभास के फैंस काफी खुश हो गए थे। लेकिन अब उन फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जो फैंस खुश हो रहे थे कि प्रभास इस बड़ी हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं, उन्हें बता दें कि एक्टर इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे। ये खबर झूठी है।

    दरअसल, ऐसी खबर थी कि मिशन इम्पॉसिबल के स्क्रीनराइटर क्रिस्टोफर की प्रभास से फिल्म को लेकर मीटिंग हुई है, लेकिन क्रिस्टोफर ने इन खबरों को गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘प्रभास बहुत ही टैलेंटेड आदमी हैं, लेकिन हम कभी नहीं मिले।’

    बता दें कि ये मिशन इम्पॉसिबल फिल्म का 7वां पार्ट है और इस सीरीज में क्रिस्टोफर की तीसरी फिल्म है. फिल्म में टॉम, एथन हंट का किरदार निभाएंगे. फिल्म में टॉम के अलावा रेबेका फर्गुसन, वैनेसा किर्बी, पॉम क्लेमेंटिफ के अलावा और भी एक्टर्स हैं। प्रभास के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करे तो फिल्ममेकर प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म सालार में नजर आएंगे जो अगले साल 14 अप्रैल में रिलीज होगी. सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन लीड रोल में हैं. इसके अलावा प्रभास, आदिपुरुष और रोमांटिक फिल्म राधे-श्याम में नजर आएंगे।आदिपुरुष में प्रभास के साथ सैफ अली खान और कृति सेनन अहम किरदार में हैं। वहीं राधे-श्याम में प्रभास और पूजा हेगड़े रोमांस करते नजर आएंगे।