CAA Protest : आपको साबित करना है की आपका बाप हिंदुस्तानी है- परेश रावल

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल हमेशा से अपने बेबाक बयान के कारण सुर्खियों में रहते है. देशभर में चल रहे हर विवाद को लेकर वो अपनी राय सबके सामने रखते है. ऐसे में उन्होंने सीएए और एनआरसी को लेकर देश

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल हमेशा से अपने बेबाक बयान के कारण सुर्खियों में रहते है. देशभर में चल रहे हर विवाद को लेकर वो अपनी राय सबके सामने रखते है. ऐसे में उन्होंने सीएए और एनआरसी को लेकर देश में चल रहे विवादों को लेकर अपनी राय दी है. उन्होंने सीएए को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, दोस्तों आपको यह साबित करना है कि आप का बाप हिंदुस्तानी है. इस ट्वीट के बात परेशा रावल एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है.
 
परेशा रावल ने ट्वीट में लिखा , "दोस्तों, आपको यह साबित नहीं करना कि हिंदुस्तान आपके बाप का है. बल्कि आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है."

 
दरअसल, देशभर में सीएए और एनआरसी को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान कई जगह लोगों ने मशहूर राहत इंदौरी की शायरी "सबका खून शामिल हैं इस मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है" का इस्तेमाल किया था.इसके बाद परेश रावल ने अपने ट्वीट के जरिए अपनी राय सबके सामने बताई.