parineeti-chopra-to-play-covert-agent-in-ribhu-Dasgupta-s-next-action-thriller

    Loading

    मुंबई: कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी दुनिया संघर्ष कर रही है। देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे राज्य में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। रोजाना इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आ रहे हैं और हजारों लोगों की जान जा रही है। ऐसे में कोविड से मर रहे लोगों को जलाने के लिए कोई जगह नहीं है, तो अब उनके शवों को नदी में फेंक दिया जा रहा है. इस बीच अब बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी इस मुद्दे पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

    परिणीति ने ऐसा करने वाले लोगों को अपना सोशल मीडिया अकाउंट पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि ‘यह महामारी मानवता में सबसे खराब स्थिति को सामने ला रही है। नदियों में बहते वे शव किसी की मां, बेटी, पिता या पुत्र थे। आपको कैसा लगेगा अगर आप उस नदी के तट पर हों और अपनी मां को बहते हुए देखें? ऐसा सोचा भी नहीं जा सकता। राक्षस।’

    आपको बताना चाहेंगे की एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार बक्सर के एसडीओ ने अपने एक बयान में कहा था कि ‘गंगा नदी में 10 से 12 शव बहते हुए देखे गए। यह मालूम पड़ता है कि यह शव पिछले 5 से 7 दिन से बह रहे हैं। हमारे यहां शवों को नदी में बहाना का रिवाज नहीं है। हम इन शवों के दाह संस्कार का इंतजाम कर रहे हैं।’ हालांकि, प्रशासन का यह भी आरोप है कि ये शव उत्तर प्रदेश से बहर यहां पहुंचे हैं और यह कोविड मरीजों के हो सकते हैं।