paris-hilton-announces-presidential-run-in-the-2020-us-elections

अब मशहूर सिलेब्रिटी, मॉडल और सोशलाइट पैरिस हिल्टन भी चुनाव लड़ने का फैसला ले लिया हैं।

Loading

मुंबई. इस साल नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले है। इस चुनाव के लिए डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन काफी मेहनत कर रहे हैं। इन दोनों को टक्कर देने के लिए अब हॉलीवुड स्टार्स की भी चुनाव में एंट्री हो रही है। कुछ दिनों पहले अमेरिकन रैपर और सिंगर कायने वेस्ट ने इस साल चुनाव में उतरने की घोषणा की थी। अब मशहूर सिलेब्रिटी, मॉडल और सोशलाइट पैरिस हिल्टन भी चुनाव लड़ने का फैसला ले लिया हैं।

पैरिस हिल्टन ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार करने के लिए एक दिलचस्प स्लोगन भी तैयार किया है। उनका प्रचार स्लोगन है ‘अमेरिका को दोबारा हॉट बनाइए’। उन्होंने इस ट्वीट में अपने तस्वीर भी शेयर की है। पैरिस इस तस्वीर में लो कट पिंक कलर के स्कर्ट सूट ने नजर आ रही हैं।

इसके अलावा उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में राष्ट्रपति बनने के बाद का अपना प्लान भी बताया है। उन्होंने कहा, राष्ट्रपित बनने के बाद वह अमेरिका के लोगों को सिर्फ अमेरिकन डिजाइनर्स के कपड़े पहनने के लिए कहेंगी। मजे की बात यह है कि वह, वाइट हाउस को पिंक कलर से पेंट करवा देंगी।

सोशल मीडिया पर पैरिस का पोस्ट काफी वायरल हो रहा हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी आ रहे हैं। वही, कुछ लोग उनके अतरंगी प्लान सुनकर इस बात पर मजे भी ले रहे हैं।