”पति पत्नी और वो” ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, एक्ट्रेस अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति पत्नी और वो ' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत प्यार मिला है. इस फिल्म ने दूसरे दिन

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, एक्ट्रेस अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘पति पत्नी और वो ‘ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत प्यार मिला है. इस फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक, इस फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 11.50 से 11.75 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई की. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है.फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ ने केवल दो दिनों में 20 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की है.साथ ही कार्तिक आर्यन के करियर की यह सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी है. 

इस फिल्म की कहानी कानपुर में रहने वाले चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) की है।चिंटू त्यागी बचपन से अपने पिता के सख्त अनुशासन में पले-बढ़े और बाद में इंजीनियर बन गए। वक्त के साथ चिंटू त्यागी को सरकारी नौकरी भी मिल गई और पिता के कहने पर अच्छी लड़की वेदिका (भूमि पेडणेकर) शादी भी हो गई। सब कुछ अच्छा चल रहा था। लेकिन तभी चिंटू त्यागी के जीवन में आती है तपस्या (अनन्या पांडे)।तपस्या पांडे के आने से चिंटू त्यागी के जीवन में काफी बदलाव नजर आते है।