Review : कॉमेडी और इमोशन से भरपूर है फिल्म ”पति पत्नी और वो”

कलाकार : कार्तिक आर्यन,अनन्या पांडे,भूमि पेडनेकर,अपाशक्ति खुराना निर्देशक : मुदस्सर अजीज अवधि : 2 घंटा 2 मिनट रेटिंग : पांच(5) में से साढ़े तीन(3। 5) स्टार मुंबई, साल 1978 में डायरेक्टर बीआर

कलाकार : कार्तिक आर्यन,अनन्या पांडे,भूमि पेडनेकर,अपाशक्ति खुराना

निर्देशक : मुदस्सर अजीज

अवधि : 2 घंटा 2 मिनट

रेटिंग : पांच(5) में से साढ़े तीन(3:5) स्टार

मुंबई, साल 1978 में डायरेक्टर बीआर चोपड़ा की फिल्म’ पति पत्नी और वो’ आई थी।1978 के हिसाब से यह फिल्म जितनी सामयिक थी, उतनी ही मुदस्सर अजीज की 2019 में बनी फिल्म सामयिक है, जो पुरानी पति पत्नी और वो का रीमेक है। इस फिल्म में पुराणी फील की तरह पति (कार्तिक आर्यन )पत्नी (भूमि पेडनेकर )और वो (अनन्या पांडे )की कहानी दिखाई गई है।

इस फिल्म की कहानी कानपुर में रहने वाले चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) की है।चिंटू त्यागी बचपन से अपने पिता के सख्त अनुशासन में पले-बढ़े और बाद में इंजीनियर बन गए। वक्त के साथ चिंटू त्यागी को सरकारी नौकरी भी मिल गई और पिता के कहने पर अच्छी लड़की वेदिका (भूमि पेडणेकर) शादी भी हो गई। सब कुछ अच्छा चल रहा था। लेकिन तभी चिंटू त्यागी के जीवन में आती है तपस्या (अनन्या पांडे)।तपस्या पांडे के आने से चिंटू त्यागी के जीवन में काफी बदलाव नजर आते है। अब देखना है कि आखिर यह ड्रामा कब तक चलता है।

बात करे अभिनय कि तो कार्तिक ने चिंटू त्यागी वाले कैरक्टर के साथ अच्छा बैलंस बनाकर रखा है। कार्तिक का स्क्रीन प्रजेंस बेहद चार्मिंग नजर आया है। भूमि ने कार्तिक यानी चिंटू की पत्नी वेदिका का किरदार बखूबी निभाया है। वह टीचर हैं और स्टूडेंट्स के बीच उसकी अनोखी फैन फॉलोइंग है। अनन्या पांडे बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म में मस्ती और मजाक में अपारशक्ति खुराना का अभिनय भी उल्लेखनीय है। इसके अलावा नीरज सूद मौसा के किरदार में सशक्त उपस्थिति दर्ज कराते हैं। इस फिल्म का म्यूजिक भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। सारे गाने दिल को छू जाने वाले है।

अब आते है अन्य समीक्षकों की राय पर :  

दैनिक जागरण के अनुसार, फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ दर्शकों के लिए मनोरंजन के साथ-साथ एक सबक भी देगी। इस फिल्म में दिखाया गया है कि अंततः आपका जीवन साथी आपके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण है। इस फिल्म को दैनिक जागरण ने पांच में से चार स्टार दिए है।

आजतक के अनुसार, यह फिल्म कॉमेडी, रोमांस और एंटरटेनमेंट से भरपूर है। इस फिल्म में कॉमेडी फ्लेवर के साथ पति पत्नी के रिश्ते में भरोसे की अहमियत भी बताती है। फिल्म शुरुआत से लेकर आखिर तक बांधे रखती है। फिल्म के गाने तो पहले से ही चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं। इस फिल्म को आजतक ने पांच में से चार स्टार दिए है।

लाइव हिंदुस्तान के अनुसार, यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में प्रेम त्रिकोण के फंसे एक शख्स के जीवन में आए कंफ्यूजन को बड़े ही मजाकिया ढंग से दिखाया गया है। इसके संवाद भी काफी आकर्षक हैं।फिल्म की कहानी में शुरुआत से लेकर आखिरी तक हंसी के पल हैं जो आपको बांधकर रखेंगे। इस फिल्म को जनसत्ता ने पांच में से साढ़े तीन स्टार दिए है।