Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: (Bigg Boss) कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। पवित्रा जब बिग बॉस के घर में थीं तब उन्हें फैंस का बहुत प्यार मिला। उन्होंने जिस फाइटर अंदाज में अपना गेम खेलना शुरू किया था वो उनके फैंस के दिल को छू गया था। इसलिए जब पवित्रा बिग बॉस के घर से बाहर आईं तब उनके फैंस बहुत निराश हो गए और पवित्रा को फिर से बिग बॉस के घर में वापस भेजने की डिमांड करने लगे। लेकिन ऐसा हो न सका। पवित्रा पुनिया ने अपने करियर की शुरुआत शो स्प्लिट्सविला सीजन 3 (Splitsvilla Season 3) से की थी। शो के ख़त्म होने के तुरंत बाद ही पवित्रा को न्यूड सीन करने का ऑफर मिला था। लेकिन पवित्रा ने मना कर दिया था। क्योंकि वे ऐसा कोई सीन नहीं करना चाहती थीं।

    पवित्रा ने इसका खुलासा एक इंटरव्यू में किया था कि , ‘रियलिटी शो के बाद मुझे न्यूड सीन करने का ऑफर मिला था। बहुत सी वेबसाइट और फिल्में हैं जो बोल्ड कंटेंट पर काम करती हैं। अगर मैं दूसरे शब्दों में कहूं तो इसे ‘सॉफ्ट पोर्न’ कहा जाएगा, लेकिन हम ऐसे परिवार में पले-बड़े हैं जिसमें अभी तक हम अपने परिवार के साथ किसिंग या लव मेकिंग सीन नहीं देख सकते। ऐसे सीन को देखकर हमें खुद अजीब लगता है। इसलिए हम खुद उठ कर वहां से चले जाते हैं। 

    पवित्रा जब बिग बॉस के घर में थीं तब उन्हें एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) से प्यार हो गया था। दोनों बिग बॉस के घर में थे लेकिन अपनी-अपनी फीलिंग्स से अनजान थे। दोनों को ये सिर्फ एक दोस्ती ही लग रही थी। लेकिन जब पवित्रा बिग बॉस के घर के बाहर आईं तब एजाज ने अपनी फीलिंग नेशनल टेलीविजन पर बताई। जिसके बाद पवित्रा भी अपनी फीलिंग को दबा नहीं पाईं। इसलिए उन्होंने भी बिग बॉस के फॅमिली वीक में आकर एजाज से अपने प्यार का इज़हार किया।