PAVITRA RISHTA 2.0 Promo: कुछ यूँ मिलेंगे अर्चना और मानव, ऐसे बढ़ेगी लवस्टोरी
Pic Credit: Instagram

    Loading

    जब भी कभी टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए गए शोज का नाम आता हैं तो दर्शक ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) का नाम लेते हैं। इस सीरियल का नाम लेते ही अर्चना के लुक में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मानव के रूप में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ही जहन में आते हैं। इन दोनों ने अपने किरदारों को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा था कि इस शो में इनके अलावा किसी और को देखने की कल्पना भी नहीं की जा सकती। 

    वही अब पिछले कुछ समय से सीरियल ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ (Pavitra Rishta 2.0) की शुटिंग शुरू हो चुकी है। ऑडियंस इस बात से खुश है की इस सीरियल का दूसरा सीजन आ रहा हैं। अब दर्शक बेसब्री से शो पवित्र रिश्ता 2.0 के ऑनएयर होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब इसी बीच अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की केमेस्ट्री शानदार लग रही है। बता दे की इस सीरियल से वायरल हो रहे इस वीडियो में अदाकारा अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख की पहली मुलाकात को दिखाया गाया है। अब ऐसा कहा जा रहा है की इस पहली मुलाकात के बाद यह दोनों एक दूसरे के प्यार में पद जाएंगे और फिर यही से इनकी लवस्टोरी आगे बढ़ेगी। इस वीडियो में दोनों का लुक काफी शानदार लग रहा है। आपको बता दे कि इस सीरियल का यह बीटीएस वीडियो शो के फैन पेज पर शेयर किया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ALL ABOUT PAVITRA RISHTA 2.0 (@all_about_pavitra_rishta)

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ALL ABOUT PAVITRA RISHTA 2.0 (@all_about_pavitra_rishta)

    वही आपको बता दे की शो पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन की शूटिंग जोरो शोरों से चल रही है। एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता 2 में अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख की जोड़ी नजर आने वाली है। इस सीरियल में पहले मानव का किरदार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया।  लेकिन अब इस किरदार को टीवी एक्टर शाहिर शेख निभा रहे हैं। ‘पवित्र रिश्ता 2’ को एकता कपूर Zee 5 पर लॉन्च करने वाली हैं।

    वैसे आपको पवित्र रिश्ता 2.0 का यह प्रोमो कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।