pawan-kalyan-donated-30-lakhs-for-construction-of-ram-mandir

कल्याण (Pawan Kalyan) ने अपने निजी कर्मचारियों द्वारा जमा की गई 11,000 रुपये की राशि का एक अन्य चेक भी सौंपा।

Loading

अमरावती. तेलुगू फिल्मों के अभिनेता और जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ayodhya Ram Mandir ) के लिए शुक्रवार को 30 लाख रुपये दान में दिए। कल्याण ने पूर्व मंत्री के.श्रीनिवास की उपस्थिति में 30 लाख रुपये का चेक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की आंध्र प्रदेश शाखा के प्रमुख भारत को सौंपा। 

कल्याण (Pawan Kalyan) ने अपने निजी कर्मचारियों द्वारा जमा की गई 11,000 रुपये की राशि का एक अन्य चेक भी सौंपा। जन सेना प्रमुख के राजनीतिक सचिव पी. हरि ने कहा कि कल्याण के कर्मचारियों में कुछ मुसलमान और ईसाई भी हैं। उन्होंने भी राम मंदिर निर्माण में योगदान दिया है। 

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक वीडियो जारी करते हुए मंदिर के निर्माण के लिए दान करने का ऐलान किया। उन्होंने कितनी राशि डोनेट की है इसका खुलासा नहीं हुआ है। अक्षय कुमार ने वीडियो जारी करते हुए लिखा, “बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम।”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)के अलावा, टीवी पर भगवान राम का किरदार में नज़र आ चुके एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने भी मंदिर के लिए दान करने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो अयोध्या भी जाएंगे। गुरमीत ने कहा,”मैं आज जहां तक पहुंचा हूं, उसके लिए लिए श्रीराम का धन्यवाद करता हूं क्योंकि मेरा पहला टीवी रामायण था और मैं खुशनसीब हूं कि मुझे उनका किरदार निभाने का मौका मिला। अयोध्या मंदिर के सहयोग राशि की पहल के साथ, हम सभी को इसके निर्माण में योगदान देकर भगवान राम का आशीर्वाद प्राप्त करने का मौका मिला है। मैं जल्द ही अयोध्या में जाने की प्लानिंग कर रहा हूं।”