आशा भोंसले के आइकॉनिक सॉन्ग “ये राते ये मौसम’ पर सिंगर के साथ थिरके पवनदीप

    मुंबई: बेहतरीन संगीत का स्वाद देते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 के आगामी वीकेंड एपिसोड में महान मेलोडी क्वीन और गायकी की उस्ताद – आशा भोंसले अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगी। सदाबहार और प्रसिद्ध गायिका आशा जी ने कई भाषाओं में गाने गाए हैं और कई अन्य संगीत शैलियों में भी योगदान दिया है। आने वाले वीकेंड एपिसोड में पवनदीप नौवें आसमान पर होंगे, जब उन्हें महान गायिका आशाजी के साथ डांस करने का मौका मिलेगा।

    “आने वाला पल’ गीत पर अपनी प्रस्तुति देने के बाद, उन्हें सेट पर मौजूद सभी लोगों से शानदार कमेंट्स और रिव्यूज मिलेंगे। इस मौके पर पवनदीप, आशाजी से एक विशेष अनुरोध करते हुए दिखाई देंगे, जहां वह लीजेंड गायिका ने उनके साथ डांस करने का आग्रह करते हैं। प्रसिद्ध गायिका आशा जी एक प्यारी सी मुस्कान के साथ उनके अनुरोध को पूरा करती नजर आएंगी। इसके बाद वे पवनदीप के साथ “ये रातें ये मौसम’ गाने पर डांस करेंगी।

    कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, पवनदीप ने कहा, “यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे अच्छा पल रहा है। मैं इस अवसर का लाभ उठाना चाहता हूं और इंडियन आइडल 12 को न केवल हमें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देने के लिए धन्यवाद देता हूं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों से हमें मिलने और बातचीत करने का मौका देने के लिए भी धन्यवाद देता हूं। आशा जी “सुरो के सरताज’ हैं, लीजेंड हैं। वह विनम्र और महान आभा और व्यक्तित्व वाली शख्सियत हैं। मैं उनके समान मंच साझा करने के इस अवसर के लिए आभारी हूं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।’