Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: सिंगिग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)’ सुर्खियों में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कभी मेकर्स और जजों पर अपनी गुस्सा निकाल रहे हैं, तो कभी कंटेस्टेट्स को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं इस सीजन के कंटेस्टेंट्स भी खूब चर्चा में हैं फिर चाहे पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) हो, अरुणिता (Arunita) या फिर शणमुखप्रिया (Shanmukhpriya) । अब शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड के पावर कपल शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) आने वाले हैं।  इसके अलावा पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी के फैंस के लिए भी अपकमिंग एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है।  दरअसल, अरुणिता के फैन क्ल्ब ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अपनी परफॉर्मेंस के बाद वह प्यार के पकौड़े बनाती नजर आएंगी।

    दअरसल दरअसल, वीडियो मे अनु मलिक कहते हैं, अरुणिता आप पकौड़े बनाएंगे और हिमेश जी खाएंगे। इसके बाद अरुणिता सबके लिए पकौड़े लेकर आती हैं और अनु, हिमेश और सोनू कक्कड़ खाते हैं। फिर आदित्य नारायण, पवनदीप को अपने हाथों से पकोड़े खिलाते हैं। पवनदीप इसके बाद कहते हैं, ये बारिश का मौसम जब भी आता है कुछ नया लेकर आता है। मुझे लगता है मैं प्यार में हूं। इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ तीनों जज भी चौंक जाते हैं। अब पवनदीप के इस कन्फेशन पर अरुणिता का क्या रिएक्शन होगा ये तो आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा। 

    वैसे दोनों की बॉन्डिंग और शो में दोनों की केमिस्ट्री के बाद सबको लग रहा था कि पवनदीप और अरुणिता कहीं रियल कपल तो नहीं बन गए हैं। लेकिन आदित्य नारायण ने क्लीयर किया था कि ये सब सिर्फ मस्ती के लिए हो रहा है। आदित्य ने कहा था, ‘ये सब तो सिर्फ एक स्ट्रैटेजी है। अब क्योंकि शो 90 मिनट का होता है तो आपको इसे एंटरटेनिंग करने के लिए ये सब करना होता है।’ आदित्य ने आगे कहा था, ‘वैसे भी दोनों को इससे कोई दिेक्कत नहीं है और क्या पता इस मस्ती-मजाक में दोनों के बीच सच में कुछ हो जाए और ना भी हुआ तो दोनों अच्छे दोस्त हैं। अपनी-अपनी लाइफ में मूव ऑन तो कर ही लेंगे।’