Payal Rohatgi and Amitabha Bachchan

Loading

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद जनता में बॉलीवुड के प्रति रोष है। सुशांत के फैंस लगातार उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के सितारे भी इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं। वहीं हाल ही में अभिनेत्री पायल रोहतगी ने भी सुशांत मौत मामले में सीबीआई जांच करने की मांग की थी। पायल ने अब एक नया वीडियो जारी कर अमिताभ बच्चन को आड़े हाथों लिया है।

पायल ने कहा कि, “उन्हें ट्विटर ने बैन कर दिया है, क्यों किसी सुपरस्टार के पीआर ने उनके ट्विटर अकाउंट की मास रिपोर्टिंग कर ली थी।” उन्होंने बताया की उन्हें व्हाट्सअप के ज़रिए अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट आया है, जिसमें लिखा है कि, “सभी से ईर्ष्या, घृणा करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं। अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए।”

बता दें कि हाल ही में पायल ने एक वीडियो जारी कर अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि, “अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं इसका मुझे दुख है, लेकिन उन्होंने अभी तक सुशांत को लेकर सीबीआई जांच की मांग नहीं की, ये गलत है।” उन्होंने कहा था कि, “अमिताभ बच्चन भी एक आउटसाइडर हैं और सुशांत भी एक आउटसाइडर था फिर भी अमिताभ बच्चन ने उसके लिए सीबीआई जांच की मांग नहीं की।”

पायल ने को नसीहत देते हुए कहा कि, “अमिताभ बच्चन कोविड के समय आप इतना मोबाइल मत देखिये, अपनी सेहत का ध्यान रखे। आप नानावती अस्पताल में है जिस अस्पताल को आप बहुत प्रमोट करना चाहते है, आपको बस आराम करना चाहिए। पायल ने आगे कहा कि ये छह विशेषण जो आपने लगाए हैं, जो लोग आपके कपट के बारे में बात करते हैं। पायल ने कहा कि कोई भी गुस्सा नहीं करना चाहता, सब अपनी बात रखना चाहते हैं इसका सबको अधिकार है। हम विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में रहते हैं जहां हमारा संविधान इजाजत देता है अपनी बात रखने का। वहीं अगर आपका स्वभाव किसी को कपटी लगता है तो उसे अधिकार है उसे बयान करने का। आपको अगर तकलीफ़ होती है तो आपको अपनी बात रखनी चाहिए कि आपका स्वभाव कैसे कपटी नहीं है।

पायल ने आगे कहा कि एक तरफ आप भाजपा सरकार से सारी ब्रांड एम्बेसडरशिप लेते हैं, वहीं दूसरी तरफ आपकी बीवी (जया बच्चन) समाजवादी पार्टी से खड़ी होकर, टिकट लेकर मोदी को गालियां देती हैं। वह कहती हैं कि मोदी सिर्फ इलेक्शन जीतने के लिए भारत के अंदर अराजकता कर रहे हैं। पायल ने आगे कहा कि आपकी बीवी खुले तौर से मोदी की धज्जियां उड़ाने का प्रयास करती हैं। लोकसभा चुनाव से पहले तो उसे अनुमति है, वह कोई ईर्ष्या या षड़यंत्र नहीं है वह सामान्य कार्य नीति है। वहीं दूसरी ओर आप मोदी की बढ़ाई करते हैं, क्योंकि आपको मोदी अच्छे लगते हैं, मगर आपकी बीवी को पसंद नहीं है, और ये सब सही है क्योंकि ये आप लोग कर रहे हैं। लेकिन अगर आपकी कपट के बारे में कोई कहता है तो आप उसे ईर्ष्या, घृणा करने वाले, असंतोषी कहते हैं। आप जो यह विशेषण लगा रहे हैं, ये यह दिखाता है कि आपकी दृष्टि कितनी छोटी है आप कितने तुच्छ हैं।

अभिनेत्री पायल ने अमिताभ को नेपोटिज़म का समर्थक बताया है। उन्होंने कहा कि कोई आपकी कार्यनीति पर सवाल नहीं उठा रहा है लेकिन यह आपके परिवार की कपट को बता रहा है। क्योंकि आपने भी आपके परिवार में नेटपोटिज़म को बढ़ावा दिया है।

पायल ने आगे अमिताभ को अस्पताल में वीडियो बनाने की भी आलोचना की। नानावती अस्पताल को प्रमोट करने का खुलकर आरोप लगाया।