Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: नागिन 3′ फेम पर्ल वी पुरी (Pear V Puri) को देर रात वसई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पर्ल वी पुरी पर एक नाबालिग से दुष्कर्म और छेड़छाड़ा का आरोप लगा है। पर्ल को POCSO के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि ये एक पुराना केस है जिसमें एक नाबालिग लड़की ने एक्टर पर टीवी सीरियल में काम दिलाने के नाम पर शोषण का आरोप लगाया है। पर्ल वी पुरी को नाबालिग से रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस खबर को सुनकर पूरा टीवी इंडस्ट्री शॉक्ड है। वहीं अब उन्हें बेल मिल गई है। और ये जानकारी  पर्ल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। 

    करिश्मा तन्ना ने लिखा- ‘सत्यमेव जयते। सत्य की जीत हुई और उसकी जीत हुई। गोट बेली @pearlvpuri’ इस पोस्ट में करिश्मा ने आईस्टैंडविथपर्लवीपुरी, ट्रुथनेवरहाइड्स, पीवीपी जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है। करिश्मा के इस पोस्ट पर फैंस और बाकी सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं और वे भी इस हैशटैग को सपोर्ट कर रहे हैं। वैसे अभी तक पर्ल की टीम की तरफ से इस बारे में कोई कमेंट नहीं आया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

    बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के मुताबिक पर्ल को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया। एक महिला और उसके परिवार वालों ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। फिलहाल पर्ल पुलिस की कस्टडी में हैं। पुलिस ने स्टेमेंट जारी कर बताया कि इंसिडेंट पुराना है, लेकिन माइनर के शिकायत दर्ज होने के बाद केस को रजिस्टर किया गया। डीसीपी जोन 2 संजय पाटिल ने इस मामले पर कहा, ये इंसिडेंट पुराना है, लेकिन 17 साल की माइनल विक्टिम अपने परिवार के साथ पुलिस स्टेशन आई और शिकायत दर्ज कराई। हमने आईपीसी के सेक्शन 376(रेप) और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस एक्ट(POSCO) के तहत केस को दर्ज किया है।

    बीते साल अक्टूबर में पर्ल वी पुरी के पिता का निधन हो गया था। उस दौरान एक्टर अपने शो की शूटिंग में व्यस्त थे. उन्होंने 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 2013 में टीवी सीरियल ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ के साथ उन्होंने डेब्यू किया था। हालांकि, लीड एक्टर के तौर पर उन्हें पहला ब्रेक ‘फिर भा ना माने बदतमीज दिल’ से मिला।