करीना कपूर के छोटे बेटे की तस्वीर आई सामने, यूजर्स बोले ‘बड़े भैया की तरह है जेह…’

हाल ही में करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने अपने पोते के नाम का खुलासा करते हुए बताया कि करीना के छोटे बेटे का नाम जेह है।

    Picture of Kareena Kapoor’s younger son surfaced, user said ‘He is like elder brother…’: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ (Pregnancy Bible ) लॉन्च को लेकर चर्चा में बनी हुई है। करीना ने बीती 9 जुलाई को ही अपनी इस किताब का विमोचन किया था। इस बुक के नाम को लेकर नया विवाद खड़ा हुआ है। इस बुक के जरिए करीना के छोटे बेटे जेह (Jeh) की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। करीना कपूर के फैन सोशल मीडिया पेज पर दावा किया जा रहा है कि पहली बार तैमूर के छोटे भाई जेह की तस्वीर सामने आई है। बता दें, करीना कपूर के फैन पेज इंस्टाग्राम से फोटो शेयर की गई है। 

    सामने आई इस तस्वीर में करीना अपने छोटे बेटे के साथ खेलती दिखाई दी। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि ‘हमने बुक से कुछ अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। पहली फोटो तैमूर की है और दूसरी जेह की। जल्द से जल्द इस बुक की प्री-ऑर्डर करें।‘ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareena Kapoor Khan Fanclub. (@kareenafc)

     

    बता दें, हाल ही में करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने अपने पोते के नाम का खुलासा करते हुए बताया कि करीना के छोटे बेटे का नाम जेह है। मालूम हो कि अभिनेत्री ने फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। तब से अब तक करीना ने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। वह अपने छोटे बेटे को मीडिया से लगातार दूर रखती नजर आ रही है। मालूम हो कि ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ (Pregnancy Bible) पुस्तक के टाइटल का विरोध करते हुए महाराष्ट्र के बीड शहर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस समूह ने उन पर अपने समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।