PM said- Burn it, Ram Gopal Varma did such a thing, you will also be surprised to see

मुंबई. देश के प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनिट तक लाइट बंद करके दिये और मोमबत्ती जलाकर रोशनी करने की अपील की थी। देश के तमाम लोगो ने पीएम की अपील का सम्मान करते हुए अपने घर पर दिये से रोशनी की। लेकिन, बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने दिये के बजाय सिगरेट जलाते हुई वीडियो शेयर किया है।

दरअसल, पूरी दुनिया इस समय वैश्चिक महामारी से जंग लड़ रही है, ऐसे में पीएम ने सारे देशवासियों से घर पर दिये और मोमबत्ती से रोशनी करने की अपील की थी। पीएम की अपील पर आम जनता के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने घर पर दिये और मोमबत्ती से रोशनी की। इसी बीच डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा एक ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे वह दिये और मोमबत्ती की जगह लाइटर से सिगरेट जला रहे है।

इस ट्वीट में उन्होंने 9 pm लिखा है। हालांकि थोड़ी देर बाद ही राम गोपाल वर्मा ने इस वीडियो को लेकर सफाई दी। उन्होंने लिखा, “डिस्क्लेमर: कोरोना वायरस को लेकर जारी वार्निंग्स का पालन नहीं करना, सरकार की ओर से धूम्रपान पर जारी वार्निंग के पालन नहीं करने से ज्यादा खतरनाक है। ”इसके बाद सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। कई लोग कमेंट कर उन्हें बातें सुना रहे है।