pooja-bhatt-lashes-out-on-troller-who-dislike-sadak-2-trailer

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में आलिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) नजर आ चुके है। सड़क 2 (Sadak 2) का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।हालाँकि इसकी वजह कुछ और ही है।सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसके बाद इस फिल्म के ट्रेलर को सुशांत के फैंस ने नकार दिया। फिल्म के ट्रेलर को 6.4 मिलियन डिसलाइक मिल चुके हैं।इस बात से एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt ) काफी भड़क गई और उन्होंने ट्रेलर को नकारने वालों को करारा जवाब दिया है।

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नफरत, बहस, बदनाम, झूठ, बॉयकॉट’, भागो, Unfriend।Trend, सबसे ऊपर? क्यों नहीं? एक हॉट बोट के साथ सबसे अधिक मेजबान होने के लिए क्या करना चाहिए।’

सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। 

वहीं, सड़क 2 की बात करे तो, सुशांत के फैंस का कहना है की महेश भट्ट की यह फिल्म पूरी तरह से नेपोटिज्म पर बेस्ट है।बता दे कि सड़क 2 (Sadak 2) 28 अगस्त को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।