अपने बर्थडे पर प्रभास ने दिया फैंस को ख़ास गिफ्ट

Loading

मुंबई: फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद एक्टर प्रभास (Prabhas) ना सिर्फ साउथ में बल्कि पूरे देश में फेमस हो गए। हर घर में उनके फैंस मौजूद हैं। ऐसे में आज अपने 41वें बर्थडे पर प्रभास को जहां उनके फैंस की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही है, प्रभास ने भी इस ख़ास मौके पर अपने चाहने वालों को एक तोहफा दिया है। 

दरअसल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याअम’ (Radhe Shyam) को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाओं में  प्रभास ने फैंस के लिए आज इस फिल्म का मोशन वीडियो  (Radhe Shyam Motion Video) रिलीज  किया है। पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है और हर कोई फिल्म के लिए उत्सुक है। मोशन पोस्टर में प्रभास और पूजा वादियों के बीच चलती ट्रैन में रोमंटिक पोज़ में नज़र आ रहे हैं।

 इस वक्त फिल्म की पूरी टीम इटली के टोरिनो में शूटिंग कर रही है। मैग्नम ओपस ‘राधेश्याम’ यूरोप के एक महाकाव्य की लव स्टोरी मानी जा रही है। इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं और फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।