प्रेग्नेंट नुसरत जहां को गर्लगैंग के साथ पार्टी करते देख भड़के लोग, बोले ‘नशे में हो क्या…’

ये पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर नुसरत को लोगों ने ट्रोल किया हो, इससे पहले भी वह कई बार ट्रोल्स का सामना कर चुकी हैं।

    pregnant Nusrat Jahan party with girl gang, people were furious, said ‘I am drunk…’: बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ चल रही अनबन के खबर को बीच हाल ही में नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। नुसरत के पति निखिल ने पिछले दिनों दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि पिछले 6 महीनों से हम दोनों एक दूसरे ने नहीं लेकिन है। इस वह से यह मेरा बच्चा नहीं है।‘ पति के इस बयान के बाद से नुसरत जहां अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। निखिल के साथ रिश्ते में आई खटास के बाद नुसरत अपने दोस्तों और परिवार के साथ ज्यादा वक्त गुजार रही हैं। 

     इस बीच अदाकारा अपनी गर्लगैंग के साथ जमकर पार्टी करती दिखाई दी। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते है कि नुसरत अपनी दोस्त और एक्ट्रेस तनुश्री और एक्ट्रेस श्राबंती के साथ काफी एन्जॉय कर रही है। तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी की ये तस्वीर पोस्ट कर फिर से हंगामा मचा दिया है। इस फोटो को साझा करने के साथ तनुश्री ने कैप्शन में तीन हार्ट इमोजी शेयर किया है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स नुसरत को खूब ट्रोल कर रहे हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान नुसरत जहां को पार्टी करते देख कई यूजर उन्हें खरी-खोटी सूना रहे हैं। 

    ये पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर नुसरत को लोगों ने ट्रोल किया हो, इससे पहले भी वह कई बार ट्रोल्स का सामना कर चुकी हैं। निखिल जैन से शादी, इसके बाद मांग में सिंदूर, हिंदू पूजा-पाठ, फिर दोनों के बीच तनाव कई बार ट्रोल्स उनकी क्लास ले चुके हैं।