भारत में कोरोना के बढ़ते मामले को देख प्रियंका चोपड़ा ने की अपील, सिस्टम को लेकर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने इस समय में भारत में मौजूदा कोविड -19 की डरावनी हालत पर एक नोट लिखकर शेयर किया है।

    Loading

    Priyanka Chopra appeal after seeing the growing cases of Corona in India, said this about the system: बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए भारत में कई राज्यों में लॉकडाउन लगने की संभावना तेज हो गई है। देशभर में 13 करोड़ कोरोना टीके लगाए जाने के बावजूद महामारी का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन कोरोना के आंकड़ो में बढ़ोत्तरी दिखाई दे रही हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 295,041 नए कोरोना केस आए और 2023 संक्रमितों की जान चली गई है. हालांकि 1,67,457 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. इससे पहले शनिवार को 259,167 नए केस आए थे। ऐसे में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पर पोस्ट जारी कर लोगों से अपील की है। 

    प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra Jonas) ने लिखा ‘इस समय भारत में कोविड-19 को लेकर स्थिति गंभीर है। सोशल मीडिया के जरिए देश के अलग-अलग हिस्सों से आप रही तस्वीरों को देख मुझे चिंता हो रही है। मुझे यह देख डर लग रहा है कि स्थिति नियंत्रण से बाहर होती जा रही है। मेरा आप सभी से निवेदन है कि कृपया घर पर रहें। इसे अपने, अपने परिवार, दोस्तों, पड़ोसियों के लिए भी जरूरी समझें। हर एक डॉक्टर और फ्रंट लाइन वर्कर आपकी मदद के लिए खड़ा है।‘

     

    अदाकारा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा ‘अगर आप बाहर जाते हैं तो मास्क पहनें या फिर सुरक्षित घर पर रहें। अपने आस-पास के लोगों से बात करें और मामले की गंभीरता को समझाने की कोशिश करें। कोरोना महामारी को आप हल्के में नहीं ले सकते। वैक्सीन की सुविधा की गई है जभी आपकी बारी आए वैक्सीन जरुर लें। यह सब करने से हमारे मेडिकल सिस्टम का बोझ कम होगा।