Fell Into Depression After Father's Death Priyanka Chopra Jonas In 'Unfinished'

    मुंबई: कोविड के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं। कोविड 19(Covid 19) की दूसरी लहर से भारत की हालत काफी खराब है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। कोरोना के कहर से नेता हो या अभिनेता कोई नहीं बच पा रहा है। देश में बढ़ते कोरोना को देखकर सरकार भी बहुत ज्यादा परेशान है। देश के इस मुश्किल समय में कई सारे सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं।भारत को दुनियाभर से मदद से मिल रही है। इस दौरान जिस स्टार ने अपने काम से हर किसी को दिल जीता वह हैं सोनू सूद (Sonu Sood)। सोनू  लगातार लोगों को दवाइयां और ऑक्सीजन दिलवाने कोशिश कर रहे हैं। अब सोनू को इन सब में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) का साथ मिल गया है। 

    हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सोनू के विज़न को सपोर्ट करते हुए राज्य और केंद्र सरकारों से इस पर गौर करने की अपील की है। एक्ट्रेस ने सोनू के एक वीडियो को शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र सरकारों को ऐसा कोई नियम बनाना चाहिए, जिसके तहत उन बच्चों की स्कूल से कॉलेज तक की शिक्षा मुफ़्त की जा सके, जिन्होंने कोविड-19 की वजह से अपने माता-पिता को खो दिया है। 

    प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आप लोगों ने कभी विज़नरी समाज सेवक के बारे में सुना है? मेरे साथी सोनू सूद वही हैं। वह आगे के बारे में सोचकर प्लान करते हैं। क्योंकि इस महामारी का प्रभाव तो शायद लंबे समय तक रहे। ऐसे में कोविड हर उन बच्चों के लिए डरावनी कहानी है जिन्होंने महामारी में अपने माता पिता को खोया है। जिसके कारण से उनकी शिक्षा बंद हो सकती है। मैं सोनू की इस बात से प्रभावित हूं, उन्होंने एक खास तरीके से इसका समाधान निकाला है अब इस पर अमल होना चाहिए। इतना ही नहीं प्रियंका ने सभी सक्षम लोगों से ऐसे बच्चों की शिक्षा का ज़िम्मा उठाने की भी गुज़ारिश की है.सोनू के अनुसार राज्य और केंद्र, दोनों सरकारों को ऐसे बच्चों के लिए फ्री एजुकेशन करनी चाहिए