priyanka-chopra--husband-nick-jonas-share-video-goes-viral

    मुंबई: सिंगर निक जोनस (Nick Jones) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति अपने टेलीविजन शो के दौरान सेट पर घायल हो गए हैं। उन्हें शनिवार को चोट लगी थी और इसके लिए उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। हालांकि यह अभी तक पता नहीं चल पाया है कि आखिर उन्हें चोट कहां और कैसे लगी थी। निक ने अब अस्पताल में भर्ती होने की वजह बताई है। साथ ही कहा है कि वह अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। 

    इ ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक निक ने बताया है कि ‘मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। बाइक से गिरने की वजह से मेरी पसली में फ्रेक्चर हो गया था। इसके अलावा शरीर पर और भी कुछ चोटें आई थीं। अब मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं ठीक  हूं, लेकिन अभी शारीरिक रूप से उतना एक्टिव महसूस नहीं कर रहा हूं जितना मैं आमतौर पर रहता हूं’। निक ने अपने एक्सीडेंट का कारण बताते हुए कहा कि ‘मैं बस आगे बढ़ना चाहता था और कहना चाहता था कि अगर मैं शारीरिक रूप से उतना उत्साही नहीं हूं जितना कि मैं आमतौर पर होता हूं।’

    आपको बता दें निक जोनस ने हाल ही में अपना स्टूडियो एलबम ‘स्पेसमैन’ रिलीज किया है. एक अभिनेता के रूप में, वह जुमांजी: वेलकम टू द जंगल, मिडवे और कैओस वॉकिंग में दिखाई दिए थे। निक 23 मई को 2021 बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स की मेजबानी करेंगे।

    आपको बता दें कि MZ की रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को शूट के दौरान निक को चोट आई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचे थे। रविवार को निक वापस घर आ गए। फिलहाल वो ‘द वॉयस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों भारत में कोरोना के बढ़ते कहर से लोगों की मदद करने के लिए फंड जुटा रहे हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फंड जुटाने की अपील की थी। प्रियंका इस समय बेशक भारत में नहीं हैं लेकिन वह निक के साथ मिलकर एनजीओ के जरिए भारतीय लोगों की मदद करती रहती हैं। प्रियंका ने भी लोगों की मदद के लिए पैसे डोनेट किए थे।