Priyanka Chopra remembers her first 'date' with husband Nick, shared photo on social media

अदाकारा प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पति एवं अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ पहली ‘डेट' की दूसरी वर्षगांठ पर कहा कि एक दूसरे का साथ मिलना ईश्वर का एक बहुत बड़ा तोहफा।

लॉस एंजिलिस. अदाकारा प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पति एवं अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ पहली ‘डेट’ की दूसरी वर्षगांठ पर कहा कि एक दूसरे का साथ मिलना ईश्वर का एक बहुत बड़ा तोहफा। प्रियंका और निक 2018 दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे।

‘द स्काई इज़ पिंक’ की अदाकारा ने पहली ‘डेट’ की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘दो साल पहले हमने पहली बार एक-साथ तस्वीर ली थी। उस दिन के बाद से आज तक तुम मेरी जिंदगी में बस खुशी ही लाए हो। मुझे तुमसे प्यार है निक, हमारी जिंदगी को एक-साथ इतना बेहतरीन बनाने के लिए शुक्रिया। ” वहीं निक ने सोशल मीडिया पर एक अन्य तस्वीर साझा करते हुए कि वह खुशनसीब हैं कि उन्हें प्रियंका का साथ मिला।

उन्होंने लिखा, ‘‘ यह खूबसूरत लड़की और मैं दो साल पहले आज ही के दिन पहली ‘डेट’ पर गए थे। ये मेरी जिंदगी के बेहतरीन दो साल रहे और मैं खुशनसीब हूं कि बाकी जिंदगी भी मुझे इनके साथ बिताने का मौका मिला है….भगवान का बहुत बड़ा तोहफा। मुझे तुमसे प्यार है।” प्रियंका ने इस फोटो पर लिखा (कमेंट किया), ‘‘ मेरी जिंदगी का सबसे सही फैसला।”

प्रियंका जल्द ही ‘नेटफ्लिक्स’ की दो फिल्म ‘ द व्हाइट टाइगर’ और ‘वी कैन बी हीरोज’ में नजर आएंगी। साथ ही वह ‘एमेजोन प्राइम’ की भी एक फिल्म और एक सीरिज में काम कर रही हैं।(एजेंसी)