प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा को मिली रेप की धमकी, जूनियर NTR के फैंस ने कहा पोर्न स्टार

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा को ट्विटर पर रेप की धमकी मिली है। इतना ही नहीं फैंस ने उन्हें गालियां दी, यहां तक कि उन्हें वेश्या और पोर्न स्टार भी कह दिया। मीरा ने मामले को बढ़ता हुआ देख इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की हैं। 

दरअसल, मीरा चोपड़ा ने हाल ही में अपने ट्विटर पर फैंस के लिए सवाल-जवाब का सेशन रखा था। जिसमे दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछा गया। जिसके जवाब में मेरा ने कहा कि वे उन्हें नहीं जानती हैं, वे उनकी फैन नहीं, महेश बाबू की फैन हैं। इस बात से फैंस गुस्सा हो गए और मीरा को ट्विटर पर अपशब्‍द और गालियां देने लगे। इतना ही नहीं मीरा से रेप करने की धमकी दे डाली, उन्हें पोर्न स्टार भी कहा। टोलर्स यहीं नहीं रुके उन्होंने मीरा के माता-पिता को कोरोना से मरने की बात कही।

मीरा चोपड़ा ने टोलर्स का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही जूनियर एनटीआर को टैग कर उनका ध्यान अपनी और खींचा है। उन्होंने एक्टर को टैग करते हुए लिखा,” मुझे नहीं पता था की मुझे बीच या पोर्न स्टार कहा जायेगा , केवल इसलिए की मैं आप की नहीं महेश बाबू को ज्यादा पसंद करती हूँ। आप के फैंस मेरे माता-पिता के लिए ऐसी बाते बोल रहे हैं। क्या आप ऐसी फैंन फॉलोविंग होने से खुद को कामयाब समझते हैं ? मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे।”

आपको बता दें कि मीरा बॉलीवुड के साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी है। साल 2014 में मीरा ने फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट से बॉलीवुड में कदम रखा। वे आखिरी बार पिछले साल रिलीज फिल्म सेक्शन 375 में दिखी थी, जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा लीड रोल में थे।